अपराध/हादसा

लुधियाना में रेलवे क्वार्टर से एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिले, मृतकों में 2 साल की बच्ची भी शामिल

By Vinod Kumar -- January 04, 2022 5:31 pm

लुधियाना: पंजाब में आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला लुधियाना जिले में सामने आया है। यहां रेलवे क्वार्टर से एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव बरामद किए गए हैं। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों में दंपती और उनकी 2 साल की बेटी और ससुर शामिल हैं।

गौरतलब है कि घटना लुधियाना जिले के मुल्लांपुर दाखा रेलवे क्वार्टर में देखने को मिली जहां एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। चारों की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। चारों की पहचान 56 वर्षीय सुखदेव सिंह, 27 वर्षीय जगदीप सिंह जगदीप की पत्नी 26 वर्षीय ज्योति और उनकी 2 साल की बेटी के रूप में हुई है।

घटना का पता तब चला जब मृतक परिवार के पड़ोसी उनके घर आए और जब उन्होंने परिवार के चार सदस्यों को इस हालत में देखा तो उनके होश उड़ गए। पड़ोसियों ने तुरंत पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे से शवों को बरामद किया और साथ ही पड़ोसियों ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। परिजनों के मुताबिक ज्योति ने रात में अपने भाई जोगिंदर से बात की थी और यह भी बताया था कि बच्ची की तबीयत बिगड़ रही है। जोगिंदर के मुताबिक रात तक सब कुछ ठीक रहा।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया और शवों को बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस बारे में कुछ पता नहीं चला है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

  • Share