यमुनानगर में कमेटी चलाने के नाम पर फ्रॉड?, आरोप- करोड़ों लेकर फरार हुआ संचालक

Fraun In Yamunnagar

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) यमुनानगर में कमेटी चलाने के नाम पर करोड़ों के फ्रॉड का मामला सामने आया है। आरोप है कि हजारों लोगों की लाखों व करोड़ों रुपए की मेहनत की कमाई को यमुनागनर नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन का बेटा लेकर फरार हो गया। लोगों ने इसके पास यह पैसा इसलिए लगाया था कि उन्हें इस पैसे का अच्छा ब्याज मिल सके लेकिन लोगों को यह नहीं मालूम था कि नीरव मोदी व माल्या जैसे बिजनसमैन यमुनानगर में भी हैं। ऐसे में आज इस बात को लेकर उस समय हंगामा हुआ जब सैंकड़ों लोगों ने आरोपी की रिश्तेदार को गोदाम से सामन लोड करते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने लोगों के गुस्से को देखते हुए सामान से लदी गाड़ी को खाली करवा दिया।

Fraun In Yamunnagar

यह भी पढ़ें : हरियाणा में भी सामने आया किसान ऋण घोटाला, बिना कर्ज लिए ही किसान हो गए ऋणी!

लोगों ने मुनाफे के चक्कर में लगाया था पैसा

दरअसल मामला यमुनानगर के प्यारा चौक के क्लासिक क्लेक्शन का है। यहां का मालिक राजन लोगों से पांच लाख, दस लाख, बीस लाख व पच्चास लाख की कमेटी डलवाता था। लोग कुछ मुनाफे के चक्कर में कमेटी में पैसा भी लगा लेते थे। लेकिन अब लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। अपनी मेहनत की कमाई को डूबता हुआ देख इस महिला के आंसू थम नहीं रहे हैं। आरोप है कि जो पैसा लोगों ने इन्हें ब्याज पर दिया हुआ था उस पैसे के साथ-साथ 2600 लोगों की कमेटी के पैसे लेकर आरोपी फरार हो गए हैं।

इतना बड़ा मामला सामने आने के बाद आज एक सप्ताह के बाद लोग सामने तो जरूर आए हैं पर इससे पहले भी कई लोग ऐसे हैं जो लोगों की मेहनत की कमाई को लेकर देश से ही फरार हो गए हैं। खैर देखना होगा कि अब इस मामले में क्या कार्रवाई होती है।

यह भी पढ़ें : यहां गुरुओं ने ही कर दिया फर्जीवाड़ा!, प्रिंसिपल-प्रोफेसर पर FIR