दोस्त ने ही दोस्त को घोंप दिया चाकू, ये थी वजह

Friend stabbed friend in Palwal of Haryana | Haryana News

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) पलवल से गदपुरी थाना क्षेत्र के गांव बघोला में किसी के साथ मारपीट करने के लिए साथ जाने से मना करने पर एक युवक के गले में चाकू घोंपकर हत्या करने के प्रयास करने का मामला सामने आया है। घायल युवक को लहूलुहान अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पलवल जिला अस्पताल में उपचार के दौरान 18 वर्षीय घायल मोहित ने बताया कि वह अपने दोस्त चिंटू के घर पर बैठा हुआ था तभी वहां पर कन्हैया का पुत्र बिल्लू वहां पर आया, उसके साथ काली का पुत्र राहुल भी था। बिल्लू मुझे और चिंटू को अपने साथ कहीं पर ले जाने के लिए कह रहा था। हमने उसके साथ जाने से मना कर दिया था। उसने कहा कि उसके साथ चलो ठीक नहीं होगा।

मोहित के मुताबिक मेरे द्वारा स्पष्ट मना कर देने के बाद उसने किसी के पास फोन करने के लिए मेरा फोन मांगा, फिर मेरे फोन से उसने किसी का नंबर लगा कर बार-बार डायल किया। लेकिन उसने फोन उठाया नहीं था। उसके बाद मैंने उससे अपना मोबाइल ले लिया और उसमें टिक टॉक चलाने लगा।

Friend stabbed friend in Palwal of Haryana | Haryana News ‘तभी उसने अपने कपड़ों में से चाकू निकालकर मेरे गले में घोप दिया। मैंने बड़ी मुश्किल से उसको अपने से दूर किया। वह मुझसे दूर हुआ तब उसने चाकू को मेरे गले में से निकाला। खून को देखकर मैं भागने लगा तो उसने अपने हाथ में लिए डंडे से मेरे पैरों में वार किया। मैं फिर भी अपने घर की तरफ भागता रहा, उसके बाद वह मोटर साइकिल से मेरे पीछे –पीछे आये और ठीक अड्डे के पास उसने अपने हाथ में लिया लम्बा सा चाकू मेरे सिर में घोंप दिया और फिर वहां से भाग गए। मैं भागकर अपने घर पहुंचा। मोहित ने पूछने पर बताया कि उसका उसके साथ कोई झगड़ा नहीं था।’

जिला अस्पताल में उपचार करने वाले डॉक्टर अरिंदम घोष ने बताया कि चाकू के दो वार होने से दो घाव हैं। एक गले पर है दूसरा सिर पर पीछे की ओर है।

—PTC NEWS—