अपराध/हादसा

राजस्थान में मूक बधिर नाबलिग से गैंगरेप, लहुलूहान बच्ची को सड़क पर पटक कर फरार हुए आरोपी

By Vinod Kumar -- January 13, 2022 3:23 pm -- Updated:January 15, 2022 11:46 am

rape with minor girl: राजस्थान के अलवर (Alwar) में मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) और बर्बरता का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद सियासत भी तेज हो गई है। बीजेपी ने इस मसले पर कांग्रेस सरकार को घेरने की कोशिश की है। इस संबंध में बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने जेके अस्पताल में जाकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की।

बीजेपी ने आरोप लगाया कि महिला के खिलाफ अपराधों में राजस्थान नंबर-1 बन चुका है। गूंगी बहरी सरकार कुंभकरण की नींद में है। सरकार को अब जागने की जरुरत है। राजस्थान में ऐसी घटनाएं पहले भी कई बार हो चुकी है। बीजेपी ने कहा कि सरकार इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे और दोषियों को फांसी की सजा मिले।

 

 

बता दें कि अलवर में शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में तिजारा फाटक पुलिया पर रात करीब 8 बजे एक नाबालिग को कुछ लोग लहूलुहान हालत में पटक गए थे। करीब 16 वर्षीय नाबालिग खून से लथपथ थी और दर्द से कराह रही थी। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत खराब होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गया।

कई डॉक्टरों की टीम ने पीड़िता का ऑपरेशन किया है जिसके बाद स्थिति कुछ स्थिर बताई जा रही है। पीड़िता मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वो अपने माता-पिता के साथ रहती थी और मंगलवार शाम से ही लापता थी।

13-year-old girl gang rape after kidnapped near home in Jalandhar

  • Share