Advertisment

यमुनानगर में गैंगस्टरों की दहशत में एक 12 साल का बच्चा घायल

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
यमुनानगर में गैंगस्टरों की दहशत में एक 12 साल का बच्चा घायल
Advertisment
यमुनानगर। बदमाशों के बढ़ते हौंसले ने एक बार फिर गैंगवार को अंजाम दिया है। देर रात बदमाशों ने यमुनानगर में रहने वाले एक युवक के घर गोलियों की बरसात कर दी जिसमें एक 12 साल का बच्चा घायल हो गया। यमुनानगर के जगाधरी नगर कालोनी में हुई इस फायरिंग के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के मुताबिक पता चला कि डागर गैंग के बदमाश पवन राठी ने उसके कुछ साथियों के साथ मिलकर यह फायरिंग की है।
Advertisment
Firing बदमाशों ने यमुनानगर में रहने वाले एक युवक के घर गोलियों की बरसात कर दी
आपको बता दें कि यमुनानगर में कुछ समय पहले से ही कम्मा गैंग और डागर गैंग के बदमाशों का बोलबाला रहा है। जिसमें डागर गैंग ने कम्मा गैंग के बदमाशों को काफी बार मार गिराया है। इस बीच आपस में ही दोनों गैंग के बीच बहुत बार गोलाबारी भी हो चुकी है। लेकिन इन दिनों डागर गैंग जेल से ही अपना नेटवर्क चला रहा है। बताया जा रहा है कि यमुनानगर निवासी रिषी ने एक केस में इनके खिलाफ गवाही दी थी जिसके बाद बदमाश पवन राठी ने जेल से पेरोल के बाद बीती रात रिषी के घर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
Panipat Police पैरोल के खत्म होने के बाद बदमाश पवन राठी के खिलाफ जेल वापस ना आने पर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।
Advertisment
इसके अलावा एक और बात पुलिस के सामने आई है कि यमुनानगर में रिषी अवैध शराब भी बेचता है और इससे पहले भी यह बदमाश रिषी को उठाकर ले गया था और रिषी से हर महीने  उसे 1 लाख रुपये देने की मांग करता था। पैसे ना देने की वजह से यह रिषी को जान से मारने की धमकियां भी देता रहा है। फिलहाल पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है और पानीपत जेल प्रशासन ने पैरोल के खत्म होने के बाद बदमाश पवन राठी के खिलाफ जेल वापस ना आने पर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।
-
-haryana-news gangsters firing injured ptc-news yamunanagar haryana-news-in-hindi kamma-gang dagra-gang 12-years-child
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment