विधायक के भतीजे पर हमला करने वाले बदमाश गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

Yamunanagar
विधायक के भतीजे पर हमला करने वाले बदमाश गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) हरियाणा पुलिस ने यमुनानगर में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। विधायक दिलबाग सिंह के भतीजे पर हुए फायरिंग के मामले में पुलिस ने इन तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दरअसल छह फरवरी की शाम को जब विधायक का भतीजा घर से बाहर निकला ही था, तभी आईटीआई चौक पर पहुंचते ही इन गुंडों ने दिलराज की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। उस वक्त दिलराज तो अपनी जान बचा कर निकल गया, लेकिन उस हमले में एक गोली ऑटो चालक को लग गई थी। जिसे बाद में अस्पताल दाखिल करवाया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज तो कर लिया था, लेकिन उन बदमाशों का पुलिस अब तक पता नहीं लगा पाई थी।

Gangsters
पुलिस ने हमला करने वाले तीन बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

आपको बता दें कि दिलराज की दुश्मनी एक गैंगस्टर काला राणा के भाई सूर्या प्रताप से चल रही है, जो पहले भी दिलराज को जान से मारने की प्लानिंग बनाता और हर बार नाकाम हो जाता था। मौका पाते ही इस बार भी सूर्या प्रताप ने एक बुलेट पर स्वार होकर आईटीआई चौक पर दिलराज की गाड़ी पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली ऑटो चालक को लग गई। दिलराज उस समय भी अपनी जान बचा कर निकल गया। अब पुलिस ने हमला करने वाले तीन बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

Police
पुलिस अब इनसे हमले में उपयोग किए गए हथियार और बुलेट मोटर साइकिल बरामद करने में जुटी है।

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद सूर्या ने इस बात का खुलासा किया कि उसकी दिलराज के साथ पुरानी रंजिश थी और दिलराज ने उसके कई लोगों के साथ मिलकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की थी। सूर्या ने इस बात पर साफ बयान देते हुए कहा है कि यह रंजिश कब खत्म होगी, ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल पुलिस ने सूर्या प्रताप और इसके दो साथियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। पुलिस अब इनसे हमले में उपयोग किए गए हथियार और बुलेट मोटर साइकिल बरामद करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: पलवल में मौत का बदला मौत, बदमाशों ने गोलियों से भून दिया बुजुर्ग