अपराध/हादसा

गर्वदीप की मौत हादसा या हत्या! सीसीटीवी में बाइक का पीछा करते दिखे लोग

By Vinod Kumar -- June 09, 2022 1:24 pm -- Updated:June 09, 2022 1:26 pm

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: भिवानी निवासी 17 वर्षीय युवक गर्वदीप सिंह की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। मृतक युवक के परिजनों ने युवक की साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है। हादसे के बाद का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। कुछ बाइक सवार युवक की बाइक पीछा करते हुए सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। परिजनों ने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

बता दें कि भिवानी निवासी 17 वर्षीय गर्वदीप सिंह दादरी के एक निजी स्कूल में परीक्षा देने आया था। परीक्षा के बाद युवक अपने दोस्त की बाइक लेकर गांव दूधवा में अपनी महिला मित्र से मिलने गया था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए गांव के कुछ लोगों ने बाइक से उसका पीछा किया और उसपर हमला करने का प्रयास किया।

खुदपर हमला होता देख युवक ने बाइक को तेजरफ्तार से भगाकर बहां से निकलने की कोशिश की थी। इसी कोशिश में गर्वदीप की बाइक खेतों के कच्चे रास्ते में एक खंभे से जा टकराई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजन बलजीत सिंह ने बताया कि गर्वदीप की साजिश के तहत हत्या की गई है। उस पर हमला करने का प्रयास भी किया गया है। वहीं ग्रामीण धर्मपाल ने बताया कि युवक का कुछ लोगों द्वारा पीछा किया गया था। वह एक युवती को बाइक पर बैठाकर तेज गति से निकला था।

डीएसपी देशराज ने बताया कि परिजनों ने कुछ लोगों पर बेटे का पीछा करने और उसपर हमले करने का आरोप लगाया है, जिसके चलते बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। परिजनों के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 व 34 के तहत केस दर्ज किया है।

वहीं, इस मामले में भिवानी और चरखी दादरी के पत्रकारों ने एसपी कार्यालय पहुंच कर मामले की सही ढंग से जांच करने की मांग की है। वहीं, यमुननानगर के पत्रकारों के प्रतिनधिमंडल ने सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर मामले की सही ढंग से जांच करने की मांग की है।

  • Share