अपराध/हादसा

गंभीर को पाकिस्तान से फिर मिली जान से मारने की धमकी, कश्मीर पर बयानबाजी ना करने की दी सलाह

By Vinod Kumar -- November 28, 2021 1:16 pm

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को एक बार फिर मेल के जरिए पाकिस्तान से किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। इससे कुछ दिन पहले ही उन्हें एक ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। शनिवार को एक बार फिर उन्हें मेल भेजकर धमकी दी गई है।

पाकिस्तान के कराची से भेजे गए इस मेल में जिला डीसीपी श्वेता चौहान का नाम भी लिखा गया है। मेल में लिखा गया है कि डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान भी उसे नहीं बचा पाएंगी। सांसद ने इस बाबत पुलिस को शिकायत की गई है। बीते 23 नवंबर को पूर्वी दिल्ली के सांसद को मेल भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। यह धमकी आईएसआईएस कश्मीर नाम से बनाई गई ईमेल आईडी से दी गई थी। उन्होंने इसे लेकर मध्य जिला डीसीपी को शिकायत की थी। अगले ही दिन एक बार फिर दोपहर के समय उनके मेल पर धमकी आई थी। इस मेल के साथ उनके घर का छह सेकेंड का एक वीडियो भी भेजा गया था।

मेल में लिखा गया था कि वे 23 नवंबर को गौतम गंभीर को मारना चाहते थे, लेकिन वह बच गए। दिल्ली पुलिस की टीम ने जब इस मामले को लेकर छानबीन की तो पता चला कि यह मेल पाकिस्तान के कराची से भेजा गया है। यह भी पता चला कि यह ईमेल आईडी कुछ दिन पहले ही बनाई गई है। इसे लेकर पुलिस टीम छानबीन कर रही थी।

इस बीच शनिवार को एक बार फिर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को एक अन्य मेल भेजकर धमकी दी गई है। इस मेल में यह लिखा गया है कि वह कश्मीर को लेकर बयानबाजी न करें। उन्होंने इस ईमेल के बारे में दिल्ली पुलिस को अवगत कराया है। पुलिस का कहना है कि वह फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है। धमकियों को ध्यान में रखते हुए मध्य जिला पुलिस ने उनके घर पर सुरक्षा बढ़ा रखी है। वहां पर पीसीआर के साथ लोकल पुलिस को भी तैनात किया गया है।

  • Share