सीएम की ‘गर्दन काटने’ वाली बात पर बिफरी भुक्कल, कहा- दशहरे पर जनता तोड़ देगी घमंड

Geeta Bhukkal 1
सीएम की 'गर्दन काटने' वाली बात पर बिफरी भुक्कल, कहा- दशहरे पर जनता तोड़ देगी घमंड

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) जन-आर्शीवाद यात्रा के दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा सार्वजनिक मंच पर अपनी ही पार्टी के एक नेता की गर्दन काटने वाले बयान को पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने अलोकतांत्रिक बताया है। उन्होंने कहा है कि घमंड सीएम के सिर पर चढ़कर बोल रहा है और जनता ने उन्हें जो मान-सम्मान दिया है, वह सीएम साहब को पच नहीं रहा है। लेकिन इसी दशहरे पर हरियाणा की जनता न सिर्फ सीएम का बल्कि पूरी भाजपा का घमंड तोड़ देगी।

Geeta Bhukkal 3
सीएम की ‘गर्दन काटने’ वाली बात पर बिफरी भुक्कल, कहा- दशहरे पर जनता तोड़ देगी घमंड

भुक्कल बुधवार को अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों में जुट जाने का आह्वान करने के उपरान्त पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। भुक्कल यहीं नहीं रूकी, वह प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के ट्वीट पर भी बोलीं। उन्होंने कहा कि विज साहब नॉन सीरियस पॉलिटिशियन है। वह हमेशा दलित विरोधी रहे हैं और उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि अपने आपको गब्बर समझने वाले विज साहब का हाल भी इसी विस चुनाव में ऐसा ही होगा जैसा कि शोले फिल्म में गब्बर का हुआ था।

Geeta Bhukkal 2
सीएम की ‘गर्दन काटने’ वाली बात पर बिफरी भुक्कल, कहा- दशहरे पर जनता तोड़ देगी घमंड

भुक्कल ने कहा कि भाजपा के 75 पार का नारा भाजपा के टिकटार्थी ही खत्म करेंगे। टिकट वितरण के बाद भाजपा में भगदड़ मचने का दावा भी पूर्व शिक्षा मंत्री ने किया। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष तंवर द्वारा दिए गए बयान कि जैसा मेरा साथ दिया वैसा ही मैं भी साथ दूंगा बाबत पूछे गए सवाल पर बोलते हुए भुक्कल ने कहा कि वह हाईकमान से मांग करेंगे कि तंवर को संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेवारी दी जाए।

यह भी पढ़ें : अमित शाह ने किया ‘जोहार जन आशीर्वाद यात्रा’ का शुभारंभ, कांग्रेस पर बोला हमला

—PTC NEWS—