मां के सामने खेलते-खेलते बची हुई गायब, 11 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

By Arvind Kumar - July 22, 2021 1:07 pm

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद सेक्टर 30 श्रमिक विहार में अपनी 2 साल की बेटी को लेकर मायके आई हुई मां के सामने से खेलते खेलते बच्ची अचानक से गायब हो गई। 11 दिन बीत जाने के बाद भी मासूम बच्ची का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। शक के तौर पर पास से गुजरने वाली नहर में भी एनडीआरएफ और परिजन तलाश कर चुके हैं।


बेटी के अचानक गुम हो जाने की शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस में भी दी है। मगर पुलिस भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है। 2 साल की बेटी को खोकर मां का बुरा हाल है और परिजन भी परेशान हैं। बच्ची का पता बताने वाले व्यक्ति को 50 हजार नगद पुरस्कार का इनाम भी घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें- 15 अगस्त से पहले अलर्ट पर दिल्ली पुलिस

यह भी पढ़ें- सीएम खट्टर बोले- कांग्रेस का खुद का इतिहास जासूसी का रहा है

हैरानी की बात यह है कि फरीदाबाद के अलग-अलग इलाकों से करीब आधा दर्जन बच्चे गायब हैं जिसमें कई बेटियां भी शामिल हैं। बेटी के ताऊ ने बताया कि वह लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे हैं वहां से सिर्फ एक ही जवाब मिलता है कि वह बच्ची को खोज रहे हैं उन्हें अभी तक किसी पर कोई शक भी नहीं है।

वहीं इस घटना से जुड़ी हुई जानकारी देते हुए बच्ची के ताऊ ने बताया कि उन्हें पता चला है कि फरीदाबाद के अलग-अलग इलाकों से करीब आधा दर्जन बच्चे गायब हुए हैं जिसमें अधिकतर बेटी हैं।

adv-img
adv-img