क्या लोगों के लिए ‘मसीहा’ बन गए हैं विज? तभी तो ऐसी-ऐसी शिकायतें लेकर पहुंच रहे

Anil Vij 1
क्या लोगों के लिए 'मसीहा' बन गए हैं विज? तभी तो ऐसी-ऐसी शिकायतें लेकर पहुंच रहे

अंबाला। (कृष्ण बाली) हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के दरबार में पहुंची एक नन्ही फरियादी ने बड़े-बड़े सिंगिंग रियल्टी शो को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। बुलंदी के सातवें आसमान को छूने की इच्छा दिल मे लिए दर-दर भटक रही प्रेरणा विज के दरबार में ऐसी उम्मीद लेकर पहुंची जिसे सुनने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अनिल विज सूबे की जनता के लिए अब वाकई ‘मसीहा’ बन चुके हैं! इस बच्ची ने अनिल विज से ऐसी क्या गुहार लगाई कि बड़े बड़े रियल्टी शो सवालों के घेरे में आ गए।

Anil Vij Complaint
क्या लोगों के लिए ‘मसीहा’ बन गए हैं विज? तभी तो ऐसी-ऐसी शिकायतें लेकर पहुंच रहे

अपनी मीठी आवाज से सबको मंत्रमुग्ध कर रही ये बच्ची अंबाला छावनी की रहने वाली है। जिसे गाने का बेहद शौक है और अपनी आवाज़ से ये बुलन्दी के सातवें आसमान को छूना चाहती है। लेकिन इसकी कला की बड़े-बड़े कलाकारों को कोई कदर नहीं है। क्योंकि इसके पास रियल्टी शो में देने के लिए लाखों रुपये नहीं है। जी हां. सही सुना आपने, बड़े रियल्टी शो में प्रेरणा को एंट्री इसलिए नहीं मिली क्योंकि इसके पास उन्हें देने के लिए पैसे नहीं थे। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद ये बच्ची कह रही है। प्रेरणा का कहना है कि इन बड़े-बड़े रियल्टी शो में टेलेंट की कोई कदर नहीं है।

यह भी पढ़ें: भारत बचाओ रैली में जाते समय कांग्रेसियों को आई नींद की झपकी!, 17 घायल

बड़े-बड़े रियल्टी शो को लेकर जो खुलासा प्रेरणा ने किया है उस पर यकीन करना वाकई मुश्किल है। लेकिन विज के दरबार में फरियादी बनकर आई इस बच्ची की मदद के लिए अनिल विज ने मौके पर ही छावनी के एक म्यूज़िक टीचर को फोन कर प्रेरणा को सिखाने की अपील उनसे की ताकि आने वाले समय में प्रेरणा अपने सपनों की उड़ान उड़ सके और अंबाला के नाम को भी रौशन कर सके।

—PTC NEWS—