Advertisment

गरीबों को 6 हज़ार और मृतक के परिजनों को 5 लाख दे सरकार: कैप्टन यादव

author-image
Arvind Kumar
New Update
गरीबों को 6 हज़ार और मृतक के परिजनों को 5 लाख दे सरकार: कैप्टन यादव
Advertisment
रेवाड़ी। संक्रमण का ग्राफ घटने के बाद हरियाणा सरकार ने लॉकडाउन में कुछ छूट देते हुए दुकानों को नियमों के साथ खोलने की इजाजत दी है। दुकानें खुलने के पहले दिन कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव बाजार में सैनिटाइज करते व गरीब मजदूरों को भोजन बांटते हुए नजर आए वहीं आज दूसरे दिन पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव भी स्लम बस्तियों में निकले जहां उन्होंने सैनिटाइज करने के साथ ही जरूरतमंद लोगों को खाने के पैकेट व मास्क भेंट किए। publive-imageइस दौरान उन्होंने कहा कि आपदा के समय में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सभी को आगे आकर उनका साथ देना चाहिए। क्योंकि इस आपदा में राजनीति ना करके लोगों की सेवा की जानी चाहिए। उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि हम पहले से ही किसानों के साथ हैं सरकार को उनकी बातें मानते हुए कानूनों को रद्द कर देना चाहिए।
Advertisment
publive-image उन्होंने कहा कि हिसार में किसानों पर केस दर्ज वापस लेना भैया का परिचायक है। अगर सरकार समय रहते केस वापस ना लेती तो किसानों द्वारा 26 मई को काला दिवस के रूप में मनाने पर स्थिति और खराब हो सकती थी इसलिए समय रहते किसानों पर दर्ज मुकदमे सरकार ने वापस किए। publive-imageपूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में सरकार को जरूरतमंद लोगों के लिए 6000 गुजारा भत्ता हर महीने देने की घोषणा करनी चाहिए। उन्होंने मांग करते हुए यह भी कहा कि जो लोग संक्रमण की वजह से दुनिया को अलविदा कह चुके हैं उनके परिवारों को भी सरकार को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देकर राहत दिलाने का काम करना चाहिए। Oxygen cylinder explodes kills ambulance driver , two injures in Kokri Behniwal Village , Mogaयह भी पढ़ें: 
Advertisment
हरियाणाः ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की कालाबाजारी में दो रंगे हाथों गिरफ्तार
कैप्टन यादव ने कहा कि पीएम फंड से जो वेंटिलेटर आए थे लेकिन वह खराब पड़े हैं जिनकी वजह से लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। लोगों को समय से दवाइयां उपलब्ध नहीं हो पाई ऑक्सीजन की कमी रही और समय पर लोगों को अस्पताल में बेड तक उपलब्ध नहीं हो सके इस लिहाज से सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है। -
haryana-latest-news haryana-news-in-hindi captain-ajay-singh-yadav ajay-singh-yadav-distributes-mask
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment