गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल कोरोना संक्रमित, दो दिन से थे अमित शाह के साथ

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल कोरोना संक्रमित, दो दिन से थे अमित शाह के साथ

नई दिल्ली। गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद नितिन पटेल यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती हैं। उनके संक्रमित होने के बाद कई अन्य नेताओं के भी संक्रमित होने की संभावना है जो पिछले दिनों उनसे संपर्क में आए थे।

उल्लेखनीय है कि नितिन पटेल दो दिन से गृहमंत्री अमित शाह के साथ विभिन्न कार्यक्रम में मौजूद थे। आज सुबह जब गृहमंत्री ने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया तो उस समय भी नितिन मौजूद थे।
 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुजरात में गांधीनगर जिले के कोलवड़ा में कोविड डेज़ीगनेटेड अस्पताल में 280 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया था। इस प्लांट से रोगियों को प्रति मिनिट 280 लीटर ऑक्सिजन मिलेगी, साथ ही आकस्मिक समय के लिए यहाँ ऑक्सिजन सिलिंडर्स भी उपलब्ध कराये गये हैं जिससे मरीजों को कोई असुविधा न हो।

यह भी पढ़ें- अमरनाथ यात्रा के लिए पंजीकरण अस्थाई रूप से निलंबित

यह भी पढ़ें- चिकित्सक के परामर्श के बिना नहीं मिलेगा रेमडेसिविर इंजेक्शन

badalana pwega mask paun da trika , Highcourt walo sakht Hukam jari

इस दौरान अमित शाह कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में देश भर में एक विशेष अभियान शुरू किया गया है, जिसमें पीएम केयर फंड से ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की योजना के तहत केंद्र सरकार ने गुजरात में 11 नए पीएसए ऑक्सीजन प्लांट लगाने की स्वीकृति दी है। ये प्लांट जल्द ही चालू हो जाएगें और इनमें उत्पादित ऑक्सीजन की अतिरिक्त मात्रा अन्य राज्यों में पहुंचाई जाएगी।