Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

इनेलो नेता अभय चौटाला का बयान, 1 मार्च को हांसी में होने वाली रैली तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

Written by  Arvind Kumar -- February 25th 2019 10:40 AM -- Updated: February 25th 2019 10:43 AM
इनेलो नेता अभय चौटाला का बयान, 1 मार्च को हांसी में होने वाली रैली तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

इनेलो नेता अभय चौटाला का बयान, 1 मार्च को हांसी में होने वाली रैली तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) 1 मार्च को हांसी में होने वाली इनेलो की रैली अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। इनेलो के टूटने और उसके बारे में अफवाह फैलाने वालों को इस रैली से सबक मिलेगा। जिन कांग्रेस के लोगों ने इनेलो को खत्म करने का सोचा था। उन्हें हम धरातल पर लेकर आए हैं। यह कहना है इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का। अभय चौटाला बहादुरगढ़ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हांसी की सब्जी मंडी में 1 मार्च को होने वाली इनेलो की रैली अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी और इनेलो के टूटने और उसके बारे में अफवाह फैलाने वाले लोगों को इस रैली से सबक मिलेगा।

अभय चौटाला का कहना है कि जिन कांग्रेस के लोगों ने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को जेल में भेजकर यह सोचा था कि इनेलो खत्म हो गई। हम उन्हें धरातल पर लेकर आए हैं और आने वाले समय में इनेलो पार्टी की सरकार प्रदेश में बनेगी।
[caption id="attachment_261117" align="aligncenter" width="700"]Abhay Chautala इनेलो के टूटने और इसके बारे में अफवाहें फैलाने वालों को इस रैली से सबक मिलेगा : अभय चौटाला[/caption] अभय चौटाला ने सांसद दुष्यंत चौटाला पर भी जमकर निशाना साधा और साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा किसान सम्मान निधि योजना लागू करने पर भी सवालिया निशान खड़े किए। सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा दिए गए इनेलो के बीजेपी में विलय के बयान पर भी अभय चौटाला ने जमकर निशाना साधा। अभय चौटाला का कहना है कि दुष्यंत बच्चे हैं और बचकानी हरकतें कर रहे हैं। वह सारा दिन झूठ बोलते फिरते रहते हैं। उन्होंने तो अपनी पार्टी का नाम जेजेपी यानी जमा झूठी पार्टी रख लिया है। यह भी पढ़ेंबजट में हरियाणा के किसानों को मिलेगा बड़ा तोहफा : कृषि मंत्री इनेलो नेता अभय चौटाला का कहना है कि उन्होंने बसपा से गठबंधन नहीं तोड़ा उनका गठबंधन तो जनता से है। गठबंधन बसपा वालों ने तोड़ा है। उन्होंने बसपा से गठबंधन सिर्फ जींद बाई इलेक्शन के लिए नहीं किया था। बल्कि यह गठबंधन लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए भी किया गया था। लेकिन बसपा ने बिना कोई कारण बताए गठबंधन तोड़ दिया। [caption id="attachment_261116" align="aligncenter" width="700"]Abhay Chautala इनेलो नेता अभय चौटाला का कहना है कि उन्होंने बसपा से गठबंधन नहीं तोड़ा उनका गठबंधन तो जनता से है।[/caption] प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पीएम किसान सम्मान निधि योजना लागू करने को लेकर भी अभय चौटाला ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अभय चौटाला का कहना है कि अगर बीजेपी किसानों की हितैषी है, तो स्वामीनाथन रिपोर्ट क्यों नहीं लागू करती और किसानों की फसलों पर लागत मूल्य से 50% ज्यादा के भाव तय क्यों नहीं करती। बीजेपी आने वाले चुनावों के चलते किसानों को भ्रमित करने का काम कर रही है। बीजेपी को पिछले चुनाव से पहले किए वादों को पूरा करना चाहिए। अब किसान अनपढ़ और भोला नहीं रहा। अब वह पढ़ने और लिखने लगा है। इसलिए पढ़े-लिखे किसानों को अब कोई बरगला नहीं सकता। यह भी पढ़ें : विकास रैली में सीएम मनोहर लाल ने दी करोड़ों की सौगातें

Top News view more...

Latest News view more...