राजनीति

हरियाणा निकाय चुनाव 2020: जेजेपी और बीजेपी के प्रत्याशियों की घोषणा, यहां देखें लिस्ट

By Arvind Kumar -- December 13, 2020 9:12 am -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़। हरियाणा निकाय चुनाव-2020 के लिए जननायक जनता पार्टी की तरफ से बीजेपी-जेजेपी गठबंधन उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया गया हैं। वहीं बीजेपी की तरफ से भी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है।

BJP Candidate for Nagar Nigam हरियाणा निकाय चुनाव 2020: जेजेपी और बीजेपी के प्रत्याशियों की घोषणा महेंद्र राव मान सिंह, धारुहेड़ा (दाढ़ी वाले) कुमार सोनी, उकलाना (टोपी पहने)

जेजेपी ने पहली सूची जारी करते हुए धारूहेड़ा व उकलाना नगरपालिका के चेयरमैन (अध्यक्ष) पद के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। पार्टी ने धारूहेड़ा नगरपालिका से चेयरमैन पद के लिए राव मान सिंह को मैदान में उतारा हैं। वहीं उकलाना नगरपालिका से महेंद्र कुमार सोनी चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें- शराब पी तो कोरोना वैक्सीन हो जाएगी बेअसर

यह भी पढ़ें- आप का पंजाब CM पर हमला, “किसान लड़ाई लड़ रहे और कैप्टन ने अडानी से कर दिया कॉन्ट्रैक्ट”

साथ ही पार्टी ने यह भी घोषणा की कि जेजेपी पार्षद पद के उम्मीदवारों का ऐलान जिला स्तर पर पार्टी कार्यालयों से करेगी। दरअसल, प्रदेश में गठबंधन सरकार की दोनों पार्टी बीजेपी और जेजेपी यह चुनाव मिलकर लड़ रही है।

BJP Candidate for Nagar Nigam हरियाणा निकाय चुनाव 2020: जेजेपी और बीजेपी के प्रत्याशियों की घोषणा

उधर बीजेपी ने भी मेयर पद के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। सोनीपत नगर निगम से ललित बत्रा, पंचकूला से कुलभूषण गोयल बीजेपी के मेयर पद के उम्मीदवार हैं।

वहीं सांपला नगर पालिका से नवीन बाल्मीकि बीजेपी के प्रधान पद के उम्मीदवार होंगे। अंबाला के लिए बीजेपी ने मेयर पद का उम्मीदवार फिलहाल घोषित नहीं किया है।

BJP Candidate for Nagar Nigam हरियाणा निकाय चुनाव 2020: जेजेपी और बीजेपी के प्रत्याशियों की घोषणा

इसी तरह रेवाड़ी नगर परिषद के लिए भी बीजेपी ने प्रधान पद के उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। सोनीपत में 5 वार्डो से जननायक जनता पार्टी चुनाव लड़ेगी। इसी तरह पंचकूला में भी 4 वार्ड से जेजेपी के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।