कांग्रेस ने घोटालों पर घेरी हरियाणा सरकार, प्रदेशभर में किया प्रदर्शन

Haryana Congress statewide protest against BJP-JJP Govt

चंडीगढ़। कांग्रेस के प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन के आह्वान के बाद आज प्रदेशभर में कांग्रेसियों के द्वारा बीजेपी और जेजेपी सरकार के घोटालों को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया। बरसात के बावजूद काफी संख्या में कार्यकर्ता प्रदर्शन के लिए पहुंचे और शराब गड़बड़ी, रजिस्ट्री घोटाला और चावल घोटाले को लेकर मुखर होकर अपनी बात रखी। सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक अधिकारियों को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार में लगातार घोटाले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मांग है कि इन घोटालों की जांच सीटिंग जज से करवाई जाए। कांग्रेस को राज्य सरकार की कमेटियों पर कोई विश्वास नहीं है।

Haryana Congress statewide protest against BJP-JJP Govt

वहीं कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा जजपा सरकार घोटालों की सरकार बन कर रह गई है। लॉकडाउन के दौरान शराब घोटाला हुआ, धान घोटाला माइनिंग घोटाला और अब रजिस्ट्री घोटाला हुआ लेकिन सभी घोटालों को दबाते हुए आरोपियों को शह दी गई। इसकी जांच होनी ही चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जो किसान व्यापारी विरोधी अध्यादेश लेकर आई है उसे भी वापस लिया जाना चाहिए।

गौर हो कि शराब गड़बड़ी में पहले SET से जांच हुई, लेकिन SET की रिपोर्ट पर उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने सवाल उठा दिए। बहरहाल तमाम गड़बड़ी और घोटालों को लेकर सरकार की मुश्किलें फिलहाल कम होती नजर नहीं आ रही। क्योंकि आने वाले समय मे मानसून सत्र है और विपक्ष ये मुद्दा विधानसभा में भी उठाएगा।

—PTC NEWS—