स्वतंत्रता दिवस पर गुरुग्राम वासियों को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की सौगात

By Arvind Kumar - August 15, 2020 5:08 pm

गुरुग्राम/चंडीगढ़। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गुरुग्राम वासियों को कई बड़ी सौगातें दी है। डिप्टी सीएम ने गुरूग्राम जिला में ग्रामीण विकास को गति देने के लिए 17 परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास किया। यह कार्यक्रम ताउ देवीलाल खेल परिसर में आयोजित किया गया था।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने करीब 10 करोड़ 44 लाख रुपए की 17 परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास किया जिनमें जिला के ग्रामीण आंचल की परियोजनाएं शामिल है। दुष्यंत चौटाला द्वारा गांव नौरंगपुर में 6 परियोजनाओं का उद्घाटन किया जिनमें अनुसूचित जाति चैपाल, स्कूल में एक कमरे का निर्माण, पिछड़ा वर्ग चैपाल, हिमजा जोहड़ के सौंदर्यकरण, वाटिका और कुश्ती हॉल आदि शामिल हैं। इसी प्रकार उन्होंने गांव बजघेड़ा में 5 परियोजनाओं का उद्घाटन और 1 परियोजना का शिलान्यास किया। बजघेड़ा गांव में दुष्यंत चौटाला ने एक बॉक्सिंग एंड बैडमिंटन हॉल, अनुसूचित जाति सामुदायिक हॉल, प्रजापत चैपाल, बाल्मिकी चैपाल और आयुर्वेदिक औषधालय का उद्घाटन किया, साथ ही उन्होंने सामुदायिक केंद्र का भी शिलान्यास किया।

Dushyant Chautala inaugurates various developments work in Gurugram

इनके अलावा उपमुख्यमंत्री ने धर्मपुर गांव में 2 परियोजनाओं का उद्घाटन व एक का शिलान्यास किया। इनमें राधा कृष्ण वाटिका और अनुसूचित जाति चौपाल का उद्घाटन व सामुदायिक केंद्र का शिलान्यास शामिल रही। गांव नखड़ौला में जोहड़ की चारदीवारी कार्य का शिलान्यास और गांव मौजाबाद में जोहड़ के सौंदर्यकरण कार्य का उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर मेयर मधु आजाद, पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता, सोहना के विधायक संजय सिंह, गुरूग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, विकास एवं पंचायत विभाग के प्रधान सचिव सुधीर राजपाल, निदेशक सुशील सारवान, भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र चैहान, उपाध्यक्ष हरविन्द कोहली, जजपा के जिला अध्यक्ष सुबे सिंह बोहरा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img