विज का हमला, बोले- कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री, सपने में की होगी सर्जिकल स्ट्राइक

Anil Vij
विज का हमला, बोले- कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री, सपने में की होगी सर्जिकल स्ट्राइक

अंबाला। (कृष्ण बाली) लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने हरियाणा के लिए अपने नेताओं के कार्यक्रम तय कर दिए हैं। इस पर बीजेपी नेता व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने चुटकी ली है। अनिल विज ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के अलग-अलग दौरों पर कहा कि साला-जीजा अगर इकट्ठे आए तो अच्छी बात है क्योंकि वाड्रा से हरियाणा के लोगों ने बहुत कुछ पूछना है। विज ने कहा कि इन्होंने हरियाणा की जमीनों के साथ खिलवाड़ करके करोड़ों रुपये कमाए हैं और इसी बहाने साले को पता भी लग जायेगा की चोर कौन है।

यह भी पढ़ें : मायावती का पलटवार, कहा- फूट डालो और राज करो की नीति अपना रहे मोदी

वहीं कांग्रेस नेताओं द्वारा भाजपा प्रत्याशियों के मोदी के नाम पर वोट मांगने और खुद कोई काम ना करने के आरोपों पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि मोदी उनके नेता है, हम उनकी बात कर रहे हैं। प्रदेश में खट्टर हमारे नेता हैं, हम उनकी भी बात कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस को तो मोदी से डर लगता है।

Anil Vij
अंबाला में कार्यकर्ताओं के साथ चाय की चुस्की लेते अनिल विज

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के कांग्रेस राज में 6 बार सर्जिकल स्ट्राइक के बयान पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री है। अगर सर्जिकल स्ट्राइक हुआ होता तो जग जाहिर होता। हो सकता है कांग्रेस ने सपनों में सर्जिकल स्ट्राइक की हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में आतंकवाद का लंबा दौर चला है लेकिन अब नरेंद्र मोदी के अलावा कभी किसी ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़ें : सोनीपत में गरजे शाह, विरोधियों को घेरा तो खट्टर की तारीफ के बांधे पुल