पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले विज- बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी

Anil Vij 2
पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले विज- बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी

अंबाला। (कृष्ण बाली) हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी”। विज ने कहा कि कांग्रेसी नेता पी.चिदंबरम बड़ी बड़ी बातें करता है महाबुद्धिमान कांग्रेस का लीडर जो सबको उपदेश देता है। उसने खुद कानून का सम्मान नहीं किया, अच्छा तो होता जैसे उनकी बेल रिजेक्ट हो गई थी वो अपने आपको सीबीआई के हवाले कर देते।

विज ने कहा कि वो पहले 24-25 घंटे छिपे रहे फिर सामने आए और घर में घुस गए और सीबीआई अरेस्ट करने गई तो दरवाजा नहीं खोला। विज ने कहा कि शालीनता तो इसमें थी कि दरवाजा खोलते और उनके साथ चल पड़ते, लेकिन सीबीआई को दरवाजा फांद कर उन्हें गिरफ्तार करना पड़ा। विज ने कहा कि इस अहौदे पर रहते हुए उन्हें यह चीज शोभा नहीं देती। उन्हें कानून का सम्मान करना चाहिए था।

यह भी पढ़ें : NDTV के प्रमोटर प्रणय रॉय और उनकी पत्‍नी के खिलाफ मामला दर्ज

Anil Vij 1
पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले विज- बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी

सीबीआई और अन्य एजेंसियों के दुरुपयोग करने की बात कहने पर विज ने कहा कि सरकार कहां कह रही है ये तो कोर्ट ने कहा है। कोर्ट के बिना सरकार उन्हें पकड़ कर अंदर बन्द कर देती तो बात थी, कोर्ट ने बेल रिजेक्ट की न कि सरकार ने।

वहीं भूपेंद्र सिंह हूड्डा द्वारा नई पार्टी ना बनाने पर विज ने कहा कि हूड्डा कुछ नहीं कर सकता, और यह वैसे ही शोर मचा रहा है। उसे हफ्ते में पांच दिन तो कोर्ट में जाना पड़ता है वहां पर तारीखें भुगतनी पड़ती हैं। यह राजनीति क्या करेगा? यह तो सिर्फ टाइम पास करके अपने आस्तित्व को बचाने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़ेंचिदंबरम की गिरफ्तारी को कांग्रेस ने बताया लोकतंत्र की हत्या

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल