राजनीति

हरियाणा में किसी भी सूरत में किसी बदमाश को पनपने ने नहीं दिया जाएगा: अनिल विज

By Arvind Kumar -- July 12, 2020 9:07 am -- Updated:Feb 15, 2021

अंबाला। (कृष्ण बाली) कानपुर में गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में किसी भी सूरत में किसी भी बदमाश को पनपने ने नहीं दिया जायेगा। विज ने बताया कि प्रदेश में पुलिस को हाईटेक करने के लिए 112 एमरजेंसी नंबर की शुरुआत जल्द की जाएगी और इससे महज 15 मिनट में व्यक्ति तक पुलिस पहुंचेगी।

वहीं कांग्रेस द्वारा विकास दुबे के एनकाउंटर पर सवाल खड़े किये गए तो हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेसी नेताओं पर जमकर निशाना साधा। अनिल विज ने कहा कि अब कांग्रेस को यह सोचना है कि उन्होंने आम जनता का हित देखना है या फिर गुंडे और बदमाशों का और अगर कांग्रेस गुंडे बदमाशों के साथ खड़ा होना चाहती है तो ये अच्छी बात है और जनता इन्हे सबक सिखाएगी।

Haryana Home Minister Anil Vij Gangster Vikas Dubey Encounter

वहीँ अखिलेश यादव भी इस एनकाउंटर को लेकर सरकार को घेर रहे हैं। ऐसे में विज ने अखिलेश यादव पर भी तंज कसा और कहा कि अखिलेश के दिमाग में कुर्सी अटकी रहती है।

हरियाणा में एक बार फिर लॉक डाउन लग सकता है। इस बात की ओर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज इशारा किया है। विज ने दिल्ली की सीमाओं को भी फिर से सील करने के भी संकेत दिए। विज ने कहा कि प्रदेश हित में और प्रदेश की जनता को बचाने के लिए किसी भी तरह का फैसला लेना पड़ा तो वो लेंगे।

Haryana Home Minister Anil Vij Gangster Vikas Dubey Encounter

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के हालातों पर भी गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि हरियाणा का रिकवरी रेट 75 प्रतिशत जा पहुंचा है और अब हरियाणा में होम आइसोलेशन की भी अनुमति दे दी गई है।

---PTC NEWS---

 

  • Share