सरकारी अधिकारी पर चप्पलों से वार मामले में गृह मंत्री विज ने कही ये बात

Haryana Home Minister Anil Vij on Adamapur Incident

अंबाला। हरियाणा भाजपा की नेत्री द्वारा सरकारी अधिकारी पर बरसाई गई चप्पलों के मामले में सूबे के गृह मंत्री अनिल विज की प्रतिक्रिया सामने आई है। गृह मंत्री अनिल विज ने आज इस मामले को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Haryana Home Minister Anil Vij on Adamapur Incidentगृह मंत्री अनिल विज ने स्पष्ट किया कि मामले में तफ्तीश की जाएगी और दोषी के खिलाफ कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। वहीं मुद्दे पर सियासत कर रही कांग्रेस पर भी विज ने पलटवार किया।

कोरोना काल मे सेनिटाइजर्स का जमकर प्रचार किया जा रहा है। राज्य सरकारें भी जमकर सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील कर रही हैं। ऐसे में काली कमाई करने वाले लोग इस मौके पर भी अपने काले कारनामों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे। इसी कड़ी में अब हरियाणा में नकली सेनिटाइजर बनाने की शिकायतें सरकार तक पहुंचने लगी है। जिस पर अब सूबे के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कड़ा संज्ञान लेकर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
विज ने बताया कि उन तक ऐसी कई शिकायतें पहुंची हैं जिसके बाद लगभग 158 सेनिटाइजर बनाने वाली कंपनियों के सेनेटाइजरों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं और जिस भी कंपनी के सैंपल में खामी पाई गई उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Haryana Home Minister Anil Vij on Adamapur Incidentहरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के निवास पर आये दिन सैंकड़ों फरियादी अपनी फ़रियाद लेकर पहुँचते थे लेकिन कोरोना की वजह से विज के निवास पर लगने वाला जनता दरबार स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में लोगों को परेशानी न हो इसके लिए विज ने लोगों से अपील की है कि लोग उन्हें ई मेल या फिर डाक के द्वारा अपनी शिकायत भेज सकते हैं। वहीं विज ने कहा कि अंबाला छावनी हलके की जनता के लोग उन्हें मिल सकते हैं लेकिन वो भी स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों का पालन करते हुए केवल एक-एक व्यक्ति ही शिकायत लेकर आये।

—PTC NEWS—