Advertisment

सिंधिया की बीजेपी में एंट्री पर विज ने कही ये बात, सुरजेवाला पर कसा तंज

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
सिंधिया की बीजेपी में एंट्री पर विज ने कही ये बात, सुरजेवाला पर कसा तंज
Advertisment
publive-imageअंबाला। (कृष्ण बाली) मध्य्प्रदेश की सियासत में सिंधिया के इस्तीफे और अब सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है। विज ने इसे महज एक शुरुआत करार दिया। अनिल विज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तानाशाही पर कांग्रेस चल रही है और जो कांग्रेस का कल्चर है उसे लोग अब बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है। विज ने कहा कि यह तो एक रास्ता दिखाया गया है और आने वाले समय में इस रास्ते पर अन्य प्रदेश भी चलेंगे। वहीं मामले को लेकर बयानबाजी कर रहे कांग्रेस के नेता अधीर रंजन के बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि कांग्रेस को अपने व्यक्तियों को संभाल कर रखना चाहिए। वहीं विज ने सिंधिया का समर्थन करते हुए कहा कि कोई भी सम्मान पसंद व्यक्ति ऐसी बात नहीं सुनेगा जैसी उनके सीएम ने की।
Advertisment
Haryana Home Minister Anil Vij on Jyotiraditya Scindia Joining BJP सिंधिया की बीजेपी में एंट्री पर विज ने कही ये बात, सुरजेवाला पर कसा तंज कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा देशभर में बढ़ता जा रहा है। इस पर नियंत्रण के लिए अब हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने राजनेताओं के साथ साथ अन्य लोगों से भी अपील की है। अनिल विज ने कहा कि जब तक कोरोना का खतरा बना हुआ है तब न तो भीड़ इक्क्ठी करें और न भीड़ का हिस्सा बने। विज ने कहा कि अगर एक संक्रमित व्यक्ति भी भीड़ में आ गया तो कई लोग उसकी चपेट में आ जाएंगे। वहीं अनिल विज ने ऐसी खेल पर्तिस्पर्धाओं से भी दुरी बनाने की अपील की जिनमें ज्यादा भीड़ आने की संभावना है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर अनिल विज ने तंज कसा है। विज ने कहा कि सुरजेवाला को जो सपने में नजर आता है वो बोल देते हैं, उनकी बात में सच्चाई नहीं होती।

यह भी पढ़ें
Advertisment
ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल, नड्डा ने किया स्वागत ---PTC NEWS--- -
haryana-latest-news haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi haryana-home-minister-anil-vij hindi-latest-news madhya-pradesh-government-crisis-updates jyotiraditya-scindia-news jyotiraditya-scindia-joins-bjp anil-vij-on-randeep-surjewala
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment