राम रहीम की पेरोल को लेकर उठे विवाद पर हरियाणा के जेल मंत्री का बड़ा बयान

By Arvind Kumar - April 25, 2020 4:04 pm

सिरसा। राम रहीम की पेरोल को लेकर उठे विवाद पर हरियाणा के जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सरकार किसी के दवाब में आकर कोई फैसला नहीं लेती है। नियमों के अनुसार ही राम रहीम की पेरोल रद्द की गयी है। सिरसा प्रशासन ने राम रहीम की पेरोल को लेकर अपनी रिपोर्ट दाखिल की।

बता दें कि राम रहीम की माता नसीब कौर के ख़राब स्वास्थ्य का हवाला देकर डेरा सच्चा सौदा की और से राम रहीम को पेरोल देने की मांग की गई थी जिसपर रोहतक जेल प्रशासन ने सिरसा प्रशासन से नसीब कौर के स्वास्थ्य की रिपोर्ट मांगी थी। सिरसा प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट में नसीब कौर के स्वास्थ्य को स्थिर बताते हुए राम रहीम की पेरोल नहीं देने के लिए अपनी रिपोर्ट दाखिल की थी जिस के आधार पर राम रहीम की पेरोल रद्द हो गई।

Haryana Jail Minister's big statement on Ram Rahim's parole dispute राम रहीम की पेरोल को लेकर उठे विवाद पर हरियाणा के जेल मंत्री का बड़ा बयान

वहीं अकाल तख़्त के जत्थेदार द्वारा आज हरियाणा सरकार पर राम रहीम की पेरोल देने में मदद करने के आरोप पर जेल मंत्री ने कहा कि जत्थेदार ने क्या कहा है, इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता लेकिन हरियाणा सरकार किसी के दबाव में फैसला नहीं लेती। जेल मंत्री ने कहा कि राम रहीम की पेरोल सिरसा प्रशासन द्वारा उनकी माता का स्वास्थ्य स्थिर व कानून वयवस्था को ध्यान में रखते हुए दी गई रिपोर्ट के आधार पर फैसला लिया गया और राम रहीम की पेरोल रद्द की गई है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img