रणजीत चौटाला बोले- हुड्डा जल्द छोड़ेंगे कांग्रेस, पार्टी में केवल राहुल गांधी की चापलूसी करने वालों की फौज

By Arvind Kumar - August 11, 2020 3:08 pm

सिरसा। (सुरेन सावंत) हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने गाँधी परिवार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में केवल राहुल गाँधी की चापलूसी करने वाले नेताओं की फौज है। सब अच्छे लोग कांग्रेस छोड़ चुके है। स्वाभिमान वाला नेता कांग्रेस में नहीं रह सकता। उन्होंने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा राहुल गाँधी की चापलूसी नहीं करेंगे और जल्द ही हुड्डा कांग्रेस छोड़ेंगे। चौटाला ने कहा कि सोनिया गाँधी के कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस में कोई मजबूती नहीं आएगी। रणजीत सिंह चौटाला आज अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा राहुल गाँधी की चापलूसी नहीं कर सकते इसलिए वे जल्द ही कांग्रेस छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव से पहले हुड्डा कांग्रेस छोड़ देंगे। उन्होंने सोनिया गाँधी के कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सोनिया गाँधी के दोबारा कार्यकारी अध्यक्ष बनने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। सोनिया गाँधी से कांग्रेस में कोई मजबूती नहीं होगी। सोनिया गाँधी की अध्यक्षता में कभी सरकार नहीं बनी।

Haryana Minister Ranjit Singh Chautala attacks on Gandhi family and Congress

रणजीत सिंह चौटाला ने कांग्रेस में बिखराव पर बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कद के सामने कोई दूसरा नेता टिक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि एक ही परिवार के लोगों पर देश की जनता ने बहुत भरोसा किया। मुद्दा विहीन कांग्रेस के साथ देश की जनता नहीं चलेगी। कांग्रेस में देश हित का मुद्दा उठाने वाला कोई नेता नहीं है। अपने परिवार के स्वार्थ के कारण लोग कांग्रेस से पीछे हटते जा रहे है।

कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने बरोदा उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि वे बरोदा उपचुनाव में खूब प्रचार भी करेंगे। उन्होंने कहा कि सिरसा जिले में सीएम घोषणाओं का काम शुरू शुरू हो गया है। विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img