कमांडो गैंग का सक्रिय सदस्य पुलिस ने दबोचा, देसी पिस्तौल भी बरामद

Haryana Police arrest gang member, Recovered arms
कमांडो गैंग का सक्रिय सदस्य पुलिस ने दबोचा, देसी पिस्तौल भी बरामद

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने पानीपत जिले से रवि उर्फ कमांडो गैंग के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्तौल भी बरामद की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अपराध जांच एजेंसी की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि रवि उर्फ कमांडो गैंग का सक्रिय सदस्य कुलदीप उर्फ बल्ला निवासी चुलकाना अवैध हथियार लेकर समालखा से गांव की तरफ आने वाला है जो किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।




सूचना के आधार पर टीम ने समालखा से चुलकाना की तरफ आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर विशेष नजर रखनी आरंम्भ कर दी। कुछ समय बाद एक युवक समालखा की तरफ से पैदल आया जो पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एक दम से वापस मुड़ा और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए युवक को कुछ कदमों पर ही काबू करने में कामयाबी हासिल की। तलाशी लेने पर आरोपी से अवैध एक 315 बौर देसी पिस्तौल बरामद हुआ।

Haryana Police arrest gang member, Recovered arms
कमांडो गैंग का सक्रिय सदस्य पुलिस ने दबोचा, देसी पिस्तौल भी बरामद

आरोपी के खिलाफ थाना समालखा में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ करने के लिए उसे न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान खुलाया हुआ कि आरोपी रवि उर्फ कमांडो गैंग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। पहले भी आरोपी को सीआईए थ्री पुलिस टीम ने मार्च 2019 में अवैध तीन देसी पिस्तौल सहित काबू किया था। आरोपी करीब 4 महीने पहले ही करनाल जेल से बेल पर आया था। अब हथियार के बल पर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे था। आरोपी से आगे की पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ेंशरजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार, भड़काऊ भाषण देने का आरोप

—PTC NEWS—