हरियाणा पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप, दो आरोपी काबू

Haryana Police 11
हरियाणा पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप, दो आरोपी काबू

चंडीगढ़। सीआईए-थ्री पानीपत ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जीटी रोड सैक्टर-25 मोड़ पर 7 लाख 60 हजार रुपये की 1087 पेटी अंग्रेजी शराब नाकाबंदी करके 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अनिल व कृष्ण निवासी रिढाऊ जिला सोनीपत के रूप मे हुई।
Haryana Police 12

हरियाणा पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप, दो आरोपी काबूप्रवक्ता के अनुसार सीआईए-थ्री की एक टीम सब इंस्पेक्टर प्रेम के नेत्रत्व मे गश्त के दौरान सैक्टर-25 मे मितल मैगा माल के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की दो अज्ञात युवक HR-69-8484 व HR-69-1476 नंबर के केंटर को लेकर जीटी रोड करनाल से दिल्ली की तरफ जा रहे है। केंटर मे भारी मात्रा मे अवैध शराब होने की संभावना है। इस विशेष सूचना के आधार पर मौजूदा पुलिस टीम ने तुरंत आबकारी विभाग के अधिकारियों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: हथियारों के बल पर लूट एवं अपहरण की घटना में संलिप्त बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

सूचना पाकर आबकारी विभाग से निरीक्षक नरेश कुमार तुरंत बताए गए स्थान पर पहुंचे। उनके पहुचने के बाद सीआईए-थ्री पुलिस टीम ने जीटी रोड़ सेक्टर-25 मोड़ पर नाकाबंदी कर वाहनों की गहनता से जांच आरंभ कर दी। जिसके बाद एक केंटर से अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की गईं।

—PTC NEWS—