अपराध/हादसा

हरियाणा पुलिस ने महज 4 घंटे में 3.5 करोड़ की लूट की वारदात का किया खुलासा

By Arvind Kumar -- October 05, 2020 6:00 pm -- Updated:October 05, 2020 6:00 pm

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा नूह जिले में 3 करोड़ 50 लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश करते हुए वारदात के महज 4 घंटे के भीतर एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस जे लूट का सामान भी बरामद कर लिया।

Haryana Police crack Rs 3.5 crore loot, one held Crime News

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों ने 4 और 5 अक्टूबर की रात को गन प्वाईंट पर 5 मर्सिडीज कारों से लदे एक कंटेनर को लूटने की घटना को अंजाम दिया था।

बदमाशों ने चालक को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया और वाहन को लेकर फरार हो गए। इस सिलसिले में शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लूट का सामान बरामद करने के लिए विशेष टीमों का गठन कर तफतीश शुरू की।

Haryana Police crack Rs 3.5 crore loot, one held Crime News

खुफिया और अन्य इनपुट पर काम करते हुए, पुलिस टीमों ने छापेमारी कर एक आरोपी नूंह के गांव नई निवासी रज्जाक को एक पेट्रोल पंप के पास से काबू कर लिया। टीम ने मर्सिडीज कारों से लदे लूटे हुए कंटेनर को भी बरामद कर लिया।

Haryana Police crack Rs 3.5 crore loot, one held  Crime News

इस घटना में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए गिरफ्तार आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच जारी है। इस बीच, डीजीपी हरियाणा मनोज यादव ने मामले को सुलझाने वाले पुलिस अधिकारियों और जवानों को बधाई दी।

  • Share