अपराध/हादसा

VIDEO: डेरा प्रमुख राम रहीम से मुलाकात करवाने पर एक डीएसपी सस्पेंड

By Arvind Kumar -- August 23, 2021 2:58 pm -- Updated:August 23, 2021 3:15 pm

चंडीगढ़। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) से विशेष मुलाकात कराने पर महम डीएसपी समशेर दहिया को ससपेंड कर दिया गया है। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बीमार अवस्था में एम्स ले जाया गया था, जिसके सुरक्षा के इंचार्ज महम रोहतक के डीएसपी ने वापस आते समय कुछ निजी लोगों से डेरा प्रमुख की रास्ते मे मुलाकात कराई थी।


Dera chief Gurmeet Ram Rahim, who is currently in Rohtak's Sunaria jail, has sought an 'emergency parole' to meet his ailing mother.इस पर जब जानकारी पुलिस विभाग को मिली तो पुलिस विभाग ने सरकार की मंजूरी के साथ ही महम डीएसपी को सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी है। अधिक जानकारी देते हुए जेल मंत्री रणजीत चोटाला ने बताया कि इस मामले में विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है क्योंकि जेल से बाहर गए कैदी की सुरक्षा की जिम्मेवारी पुलिस की होती है और उन्होंने नियम को तोड़ ऐसा काम किया है।

Gurmeet Ram Rahim Singh seeks 21-day emergency parole to meet ailing motherउल्लेखनीय है कि गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 2 साध्वियों के बलात्कार आरोप में 20 साल की सजा व पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहा है।

  • Share