25 हज़ार के ईनामी बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली, साथी बदमाश को किया गिरफ्तार

By Arvind Kumar - August 17, 2020 5:08 pm

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत में अपराधियों पर क्राइम ब्रांच की टीमें लगातार अंकुश लगाने में जुटी हुई है। आज सोनीपत के ककरोई गांव के खेतों में सीआईए 1 की मुठभेड़ 25 हज़ार के ईनामी बदमाश बिट्टू निवासी बरोणा के साथ हो गई, जवाबी कार्रवाई करते हुए सीआईए 1 ने बिट्टू पर गोली चला दी, जिसमे बिट्टू के पैर में गोली लगी है व बिट्टू के साथी अकीम को गिरफ्तार कर लिया, इनके क़ब्ज़े से सोनीपत पुलिस ने दो अवैध हथियार भी बरामद कर लिए है।

दरअसल सोनीपत के गांव बरोणा का रहने वाला बिट्टू सोनीपत पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था, इसपर हत्या, हत्या प्रयास व लूट की कई वारदात अंजाम देने का आरोप था, लेकिन आज एक गुप्त सूचना पर सीआईए 1 की टीम गांव ककरोई के खेतों में पहुँची तो बिट्टू ने पुलिस पर फायर किया तो जवाबी कार्रवाई करते हुए उसपर गोली चलाई जो उसके पैर में गोली लग गई, जिसे घायल अवस्था मे सिविल अस्पताल ले जाया गया जहाँ से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। उसके एक साथी अक़ीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इनके क़ब्ज़े से 2 अवैध पिस्तौल भी बरामद किए हैं।

प्रारंभिक जांच में डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि सोनीपत सीआईए ने मुठभेड़ के बाद बिट्टू निवासी बरोणा व उसके एक साथी अक़ीम को गिरफ्तार किया हैं, इसके क़ब्ज़े से 2 पिस्तौल भी बरामद किए हैं, बिट्टू पर हत्या, हत्या के प्रयास व लूट की वारदातों को अंजाम देने का आरोप है।

adv-img
adv-img