अपराध/हादसा

हरियाणा पुलिस ने 100 किलो चूरा पोस्त किया बरामद, बर्खास्त फौजी गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- July 20, 2020 5:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने ड्रग्स की तस्करों के खिलाफ कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए करनाल जिले से एक व्यक्ति को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 100 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि नार्कोटिक सेल की एक टीम ने गुप्त सूचना के बाद गांव काछवा निवासी मंजीत सिंह उर्फ फौजी के राय फार्म पर रेड कर कीमत 4 लाख रुपये का 100 किलो चूरा पोस्त बरामद किया।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह पिछले डेढ-दो साल से चूरा पोस्त बेचने के धंधा करता है। आरोपी ने बताया कि वह करनाल के सिंगडा फार्म के मक्खन सिंह से चूरा पोस्त खरीदता है तथा मुनाफे के लिए हरियाणा और पंजाब एरिया में सप्लाई करता है।

Haryana Police seize 100 kg poppy husk from a farm

आरोपी पहले अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में सजा काट चुका है और इस अपराध के कारण सेना की नौकरी से भी बर्खास्त किया जा चुका है। जिसके बाद पिछले कुछ समय से आरोपी ने नशीले पदार्थ बेचना और खरीदना शुरू कर दिया था।

Haryana Police seize 100 kg poppy husk from a farm

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है ताकि मादक पदार्थ के सप्लायर को जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

---PTC NEWS---

  • Share