Advertisment

226 किलो डोडा कचरा पोस्त बरामद, पंजाब से ला रहे थे नशे की खेप

author-image
Arvind Kumar
New Update
226 किलो डोडा कचरा पोस्त बरामद, पंजाब से ला रहे थे नशे की खेप
Advertisment
चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने एक बार फिर अंतरराज्यीय ड्रग पेडलर्स द्वारा प्रदेश में तस्करी कर नशे की एक बड़ी खेप लाने की कोशिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने जिला कैथल में रात्रि गश्त के दौरान महिंद्रा एक्सयूवी गाड़ी के माध्यम से तस्करी कर लाया जा रहा 226 किलोग्राम 800 ग्राम डोडा कचरा पोस्त बरामद किया है। publive-image हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने आधी रात को नशे की खेप को कैथल जिले में पंजाब की सीमा के पास एरिया से बरामद किया गया जब तस्कर वाहन को खेतों में छोड़ कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जांच के दौरान, वाहन पर जाली नंबर प्लेट भी लगी हुई मिली। publive-imageड्रग्स के खिलाफ अभियान के तहत जिले में पंजाब की सीमा के पास एक पुलिस दल रात्रि गश्त पर था। जब पुलिस ने पंजाब की तरफ से आने वाले वाहन को रुकने का इशारा किया, तो चालक ने उसे खेतों की तरफ भगा दिया। पीछा करने के दौरान चालक और उसके साथ बैठा व्यक्ति वाहन को छोड़कर आगे खेतों की तरफ भाग गए। महेंद्रा एक्सयूवी गाड़ी के अंदर से 9 कट्टे बरामद हुए, जिनके अंदर से प्रत्येक कट्टे में 25 किलो 200 ग्राम डोडापोस्त सहित लगभग 20 लाख रुपए मूल्य का कुल 226 किलो 800 ग्राम डोडा कचरा बरामद हुआ।

पुलिस द्वारा रात्रि करीब 3 बजे तक 2 घंटे खेतों के आसपास क्षेत्र में तस्करों की तलाश की गई, परंतु आरोपी इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो चुके थे। इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश हेतू पुलिस टीम पजांब के समाना क्षेत्र में रवाना हो चुकी है।

एक अलग घटना में, सीआईए की एक टीम ने नूंह जिले में ड्रग्स रखने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 6 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है। ---PTC NEWS----
haryana-police crime-news-haryana
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment