अपराध/हादसा

नौकरी ज्वाइन करने जा रही थी ऑफिस, बस से उतरते ही टायर के नीचे आने से हो गई मौत

By Vinod Kumar -- August 13, 2022 12:56 pm -- Updated:August 13, 2022 12:58 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: बस स्टेंड रोहतक पर चालक की लापरवाही से एक महिला की बस के टायर नीचे आने से मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक महिला की पहचान सोनिया निवासी भैंसी गांव जिला रोहतक के रूप में हुई है। सोनिया को शहर में एक निजी अस्पताल में GNM की नौकरी मिली थी।

मृतक महिला ज्वाइनिंग के लिए ऑफिस जा रही थी। गांव से हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर रोहतक बस स्टेंड पर पहुंची। महिला जैसे ही बस पिछले दरवाजे से उतरी तो बस चालक ने अचानक बस को बैक कर दिया। बस चालक की लापरवाही से सोनिया पिछले टायर की चपेट में आ गई।

टायर के नीचे से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दी। मौके पर पहुंचे मृतिका के परिजनों ने पुलिस चौकी में बस चालक की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा भी किया।

पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं मृतक महिला के शव को पीजीआई के पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है। बस चालक हादसे के बाद फरार हो गया। हादसे के बाद सोनिया के परिजन सदमे में है। सोनिया की शादी नौ महीने पहले भैंसी गांव के भारत भूषण से हुई थी।

  • Share