हरियाणा STF ने भारी मात्रा में किया गांजा बरामद, तीन आरोपी काबू

Haryana STF recover huge cache of ganja, three held

चंडीगढ। हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मादक पदार्थ तस्करों पर नकेल कसते हुए पलवल जिले से छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश के लिए एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में तस्करी कर ले जाया जा रहा 331 किलोग्राम 300 ग्राम गांजा बरामद कर इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ रोहतक यूनिट को गुप्त सूचना मिली थी नशीले पदार्थो की तस्करी का काम करने वाले ट्रैक्टर में नशीला पदार्थ भरकर पलवल की तरफ से उतर प्रदेश की तरफ जाने वाले है। जिस पर टीम के द्वारा नाकाबन्दी की गई। एसटीएफ ने कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) राजमार्ग के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोक कर जब वाहन की तलाशी ली तो 62 पैकेट में कुल 331 किलो 300 ग्राम गांजा की बरामदगी हुई।

Haryana STF recover huge cache of ganja, three held

मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जिला शामली उत्तर प्रदेश निवासी श्रीपाल, विजयपाल तथा प्रवेश के रूप में हुई है।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी बरामद किए मादक पदार्थ को छत्तीसगढ से शामली ले जा रहे थे। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत पलवल में मामला दर्ज किया गया है तथा आगे की जांच चल रही है।

—PTC NEWS—