‘कमल’ खिलाने हरियाणा पहुंचे जयराम, बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में किया प्रचार

Jairam Thakur 1
'कमल' खिलाने हरियाणा पहुंचे जयराम, बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में किया प्रचार

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) हरियाणा में ‘कमल’ खिलाने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इन दिनों सूबे के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में लगातार प्रचार कर रहे हैं। वीरवार को हिमाचल के मुख्यमंत्री शाहबाद हलका पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी के लिए प्रचार किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले साथ खड़े होने वाला ही पड़ोसी होता है। जब हम परीक्षा के दौर से गुजर रहे थे तब हरियाणा ने मदद के लिए हाथ उठाए थे और जब हरियाणा इस दौर से गुजरता है तो हरियाणा वाले बोलते हैं कि हमारी मदद करो। यह मदद का सिलसिला आज का नहीं बरसों से चलता रहा है और मुझे इस बात की खुशी है कि मदद अगर होनी है तो दिल से होनी चाहिए।

Jairam Thakur 2
‘कमल’ खिलाने हरियाणा पहुंचे जयराम, बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में किया प्रचार

जयराम ठाकुर ने कहा कि मैं प्रचार के लिए पहले भी आया हूं लेकिन दूसरे विधानसभा क्षेत्र में आया हूं। उस दौर में और इस दौर में बहुत फर्क है। पूरे विधानसभा क्षेत्र में सुबह से लेकर शाम तक घूमते थे और जब लोगों से बात करते थे क्या भाजपा की सरकार बन पाएगी तो लोग बोलते थे कि मुश्किल है। उन्होंने कहा कि कई बार तो ऐसी स्थिति भी हुई कि भाजपा का झंडा देखने के लिए भी तरस जाते थे। कई किलोमीटर का सफर करने के बाद एक झंडा दिखाई देता था। ऐसी भी स्थिति बन जाती थी कि हमारी पार्टी के साथियों की जमानत जब्त हो जाती थी। आज वही हरियाणा पूरे देश में संदेश दे रहा है कि हरियाणा भाजपा के साथ है और निश्चित तौर पर हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।

Jairam Thakur 3
‘कमल’ खिलाने हरियाणा पहुंचे जयराम, बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में किया प्रचार

इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार कृष्ण बेदी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री लाडवा जाते वक्त कुछ देर के लिए रुके थे। कार्यकर्ताओं का उनसे मिलना हो गया। उन्होंने एक प्रभावशाली कार्यकर्ता होने के नाते भारतीय जनता पार्टी की टीम को बहुत उत्साह वर्धन किया। उनके आने से कार्यकर्ताओं में नया जोश भी पैदा हो गया है।

यह भी पढ़ें : खट्टर बोले- पहले नेताओं की छवि सुधारी,अब भ्रष्टाचारियों को लाएंगे लोगों के सामने

—PTC NEWS—