Advertisment

कोरोना के खात्मे को यज्ञ का सहारा, 51 किलो हवन सामग्री के साथ शांति हवन

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
कोरोना के खात्मे को यज्ञ का सहारा, 51 किलो हवन सामग्री के साथ शांति हवन
Advertisment
publive-imageहमीरपुर। प्रदेश में भले ही कोरोना वायरस के चलते कोई भी प्रभावित नहीं हुआ हो लेकिन देशभर में लोगों को अधिक सावधानी बरतने के लिए जागरूक किया जा रहा है और इंफेक्शन से बचने के लिए लोगों को हर तरह से जागरूक करने की कोशिश की जा रही है। कई जगह लोग खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए मास्क और सेनेटाइजर्स का इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन इसके खात्मे को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने यज्ञ किया है।
Advertisment
Himachal villagers performs yagya for elimination of Coronavirus कोरोना के खात्मे को यज्ञ का सहारा, 51 किलो हवन सामग्री के साथ शांति हवन प्रदेश के संधोल क्षेत्र की गवेला पंचायत के गांव कनुही के ग्रामीणों ने कोरोना के खात्म के लिए हवन का सहारा लिया है। ग्रामीणों ने करोना वायरस के खात्मे के लिए, समाजसेवी भागमल भरमोरिया की अगुवाई में 51 किलो की हवन सामग्री के साथ शांति हवन किया। हवन में कनुही के महिला मंडल के साथ समस्त ग्रामीणों ने आहुति दी और करोना वायरस के खात्मे के लिए प्रार्थना की। Himachal villagers performs yagya for elimination of Coronavirus कोरोना के खात्मे को यज्ञ का सहारा, 51 किलो हवन सामग्री के साथ शांति हवन ग्रामीणों ने कहा कि कोरोना के खात्मे के प्रति चिंता लाजमी है क्योंकि कोरोना वायरस अब भारत में भी धीरे-धीरे अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में इसके बढ़ने की चिंता लोगों को सता रही है। इसके लिए लोगों का जागरूक होना आवश्यक है तथा सरकार द्वारा जारी किए गए बचाव उपायों को ध्यान में रखना चाहिए। यह भी पढ़ें: 
Advertisment
आज होगी बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवारों की घोषणा ---PTC NEWS--- -
himachal-news-in-hindi himachal-latest-news yagya-for-elimination-of-coronavirus corona-virus-in-india coronavirus-cases-in-himachal
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment