Mon, Jan 30, 2023
Whatsapp

कर्नाटक में 20 साल के युवक ने पिता की हत्या के बाद लाश के किए 32 टुकड़े, ऐसे हुआ खुलासा

Written by  Vinod Kumar -- December 13th 2022 04:49 PM
कर्नाटक में 20 साल के युवक ने पिता की हत्या के बाद लाश के किए 32 टुकड़े, ऐसे हुआ खुलासा

कर्नाटक में 20 साल के युवक ने पिता की हत्या के बाद लाश के किए 32 टुकड़े, ऐसे हुआ खुलासा

कर्नाटक में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा आपराधिक मामला सामने आया है। कर्नाटक के बागलकोट में एक 20 साल के युवक ने कथित तौर पर अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने पिता के शव के 35 टुकड़े कर दिए और उन्हें बोरवेल में फेंक दिया। 

बोरवेल से बदबू आने के बाद हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने शव के टुकड़ों को बरामद करने के बाद मृतक के 20 साल के बेटे बिठला कुलाली को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक शराब का आदी था और अक्सर परिवार के साथ गाली गलौज और मारपीट करता रहता था। 


पुलिस की जानकारी के मुताबिक बीती 6 दिसंबर को 20 साल के विठला ने गुस्से में अपने पिता परशुराम कुलाली (53) पर लोहे की रॉड से कथित तौर पर हमला कर दिया और इससे परशुराम की मौत हो गई। परशुराम शराब के नशे में धुत होकर विठला को गालियां देता था। शराब की लत के कारण परशुराम की पत्नी और बड़े बेटे ने उसका साथ छोड़ दिया था और दोनों अलग रहते थे।

जानकारी के मुताबिक वारदात के दिन परशुराम ने विठला को गालियां देनी शुरू की। इसके बाद गुस्साए बेटे ने एक लोहे की रॉड उठाई और अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद बिठला ने पिता के शव के 32 टुकड़े किए। इसके बाद इन्हें बागलकोट जिले के मुधोल के बाहरी इलाके में मंटूर बाईपास के पास अपने खेत में बने बोरवेल में फेंक दिया। 

इससे पहले दिल्ली में इस तरह की दो घटनाएं सामने आ चुकी है। दिल्ली में श्रद्धा नाम की एक युवती की हत्या के बाद उसके शव के कई टुकड़े कर आफताब ने उन्हें जंगल में फेंक दिया था। वहीं, दिल्ली में एक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर उसके शव के कई टुकड़े कर उन्हें ठिकाने लगा दिया था। पुलिस ने कई महीनों इन दोनों हत्याओं का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

 

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...