Sat, Feb 4, 2023
Whatsapp

कनाडा में हरियाणा के 20 वर्षीय छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Written by  Vinod Kumar -- November 27th 2022 01:30 PM
कनाडा में हरियाणा के 20 वर्षीय छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

कनाडा में हरियाणा के 20 वर्षीय छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

कनाडा में ट्रक की चपेट में आने से एक भारतीय की मौत हो गई। मृतक कनाडा में पढ़ाई करने गया था। ये हादसा 23 नवंबर को कनाडा के टोरंटो में हुआ। हरियाणा का 20 वर्षीय छात्र साइकिल से सड़क क्रॉस कर रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के चचेरे भाई ने सीबीसी टोरंटो को बताया कि मृतक कार्तिक सैनी अगस्त 2021 को कनाडा आया था। मृतक शेरिडन कॉलेज में पढ़ता था। बेटे की मौत से मृतक का परिवार गहरे सदमे में है। करनाल में मृतक छात्र के घर पर मातम पसरा हुआ है। टोरंटो पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मृतक परिवार ने बेटे का शव भारत लाने के लिए सरकार से गुहार लगाई है। 


वहीं, मतृक के परिवार के एक सदस्य ने शनिवार को ओंटारियो प्रीमियर डग फोर्ड और टोरंटो के मेयर जॉन टोरी से ट्विटर पर अपील करते हुए कहा कि, 'शेरिडन कॉलेज के छात्र कार्तिक सैनी की मौत से हमारा परिवार टूट गया है और हम चाहते हैं कि स्थानीय अधिकारी उनके पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत वापस लाने में हमारी मदद करें।'  

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी मामले पर संज्ञान लेते हुए विदेश मंत्रालय से इस बारे में बातचीत के लिए कहा है। सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि मृतक छात्र का पार्थिव शरीर जल्द से जल्द घर पर पहुंच जाए। 

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...