Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

सोनीपत: एक साथ 5 दोस्तों ने पी शराब, घर पर तबीयत बिगड़ने के बाद 4 की मौत

Written by  Vinod Kumar -- November 22nd 2022 04:12 PM -- Updated: November 22nd 2022 05:54 PM
सोनीपत: एक साथ 5 दोस्तों ने पी शराब, घर पर तबीयत बिगड़ने के बाद 4 की मौत

सोनीपत: एक साथ 5 दोस्तों ने पी शराब, घर पर तबीयत बिगड़ने के बाद 4 की मौत

सोनीपत/जयदीप राठी:  गोहाना के शामड़ी गांव में चार लोगों की शराब पीने के बाद मौत हो गई। मृतकों में तीन शामड़ी गांव के रहने वाले हैं, जबकि एक मृतक अनिल पानीपत के बुडशाम गांव का रहने वाला है।

घटना का पता लगने पर सदर गोहाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में कच्ची शराब पीने से मौत होने की बात सामने आ रही हैं। ग्रामीण शराब कहां से लेकर आए इसकी जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार गांव शामड़ी निवासी सुरेंद्र (35), सुनील (30), अजय (31) बंटी और अजय के रिश्तेदार अनिल (32) ने एक साथ रविवार को शराब पी थी। सुनील, अजय और उनका रिश्तेदार अनिल पानीपत शुगर मिल में काम करते थे। यहीं पांचों ने वहां शराब पी थी। 


सोमवार को अचानक इनकी हालत बिगड़ने से अनिल की मौत हो गई। इसके बाद सुरेंद्र, सुनील, अजय व बंटी की भी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद इन्हें भगत फूल सिंह राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर ले जाया गया है। जहां पर अजय की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं सुरेंद्र व सुनील को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। उनकी भी वहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई। एक साथ चार लोगों की मौत होने से गांव में मातम का माहौल है।

सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सुरेंद्र गांव में ही मेहनत मजदूरी करता था। पूरे मामले में डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि इन्होंने शराब कहां से ली है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। उपचाराधीन बंटी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

- PTC NEWS

  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...