Mon, Feb 6, 2023
Whatsapp

हैफेड गोदाम से लाखों का अनाज गायब, मैनेजर के खिलाफ पुलिस में दी गई शिकायत

Written by  Vinod Kumar -- December 18th 2022 11:41 AM
हैफेड गोदाम से लाखों का अनाज गायब, मैनेजर के खिलाफ पुलिस में दी गई शिकायत

हैफेड गोदाम से लाखों का अनाज गायब, मैनेजर के खिलाफ पुलिस में दी गई शिकायत

अंबाला/कृष्ण बाली: हैफेड गोदाम में लाखों का घोटाले का मामला सामने आया है। हैफेड की तरफ से अंबाला पुलिस को शिकायत सौंपी गई है। बताया जा रहा है कि हैफेड के गोदाम में हुए इस लाखों के घोटाले में गेहूं और चावल की 580 बोरियां गायब मिली हैं। इसका खुलासा निरीक्षण के दौरान हुआ। 

इस घोटाले के पीछे किसका हाथ है, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी पुलिस की ओर से नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि उन्होंने हैफेड की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गायब हुए आनाज की कीमत कीमत 9.38 लाख रुपए थी। 


जानकारी मिली है कि विभाग ने आरोपी मैनेजर सपना राणा को सस्पेंड कर दिया है। उधर, पड़ाव थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हरियाणा स्टेट को-ऑपरेटिव सप्लाई एंड मार्केटिंग फेडरेशन (हैफेड) जिला प्रबंधक वेद पाल मलिक ने पड़ाव थाना पुलिस को गोदाम की मैनेजर के खिलाफ शिकायत सौंपी है। 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी राम कुमार ने बताया कि बीते रोज थाना पड़ाव में हैफेड की तरफ से शिकायत मिली थी, जिसकी जांच उपरांत उन्होंने धारा 409 के तहत मामला दर्ज किया है। डीएसपी ने बताया कि इस मामले में तफ्तीश की जाएगी, जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, चाहे फिर वो कोई निजी या हैफेड का अधिकारी हो।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...