adv-img
प्रमुख खबरें

24 साल की उम्र में एक्ट्रेस एंड्रिला का निधन, दो बार कैंसर को दी थी मात

By Vinod Kumar -- November 20th 2022 03:43 PM
24 साल की उम्र में एक्ट्रेस एंड्रिला का निधन, दो बार कैंसर को दी थी मात

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma)  का कार्डियक अरेस्ट से देहांत हो गया। एंड्रिला शर्मा मात्र 24 साल की थी। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस की तबीयत खराब ठीक नहीं था। आज 20 नवंबर को उन्होंने मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट के कारण दम तोड़ दिया। 

1 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। ब्रेन स्ट्रोक के कारण अभिनेत्री के सिर में खून का थक्का जम गया था। मंगलवार रात उनका ऑपरेशन हुआ था और तब से वो कोमा की हालत में वेंटिलेटर पर थीं। शनिवार की शाम एंड्रिला को कई बार दिल का दौरा पड़ा। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी हालत बिगड़ती चली गई, आखिरकार आज दोपहर 1 बजे उनका निधन हो गया। डॉक्टरों की टीम ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन उनकी कोई कोशिश कामयाब नहीं हो पाई।

 एंड्रिला ताउम्र बिमारियों से लड़ती रहीं। उन्होंने हर मुश्किल का डटकर सामना भी किया और कामयाबी की सीढ़ियां भी चढ़ी। 24 साल की उम्र में उन्होंने दो बार कैंसर को मात दी। कभी हार ना मानने वाली एंड्रिला आखिर में ब्रेन स्ट्रोक और कार्डियक अरेस्ट से हार गई।

एंड्रिला शर्मा ने टीवी से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काम किया था। एंड्रिला ने अपना अभिनय करियर की शुरूआत टीवी शो झूमर (Jhumur)  से की थी। इसके बाद उन्होंने कई शोज में शानदार काम करके दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। उनकी खूबसूरती का हर फैन दीवाना था। उनके निधन से उनके फैन्स निराश हैं। 

- PTC NEWS

adv-img
  • Share