Thu, Apr 18, 2024
Whatsapp

खराब मौसम के चलते गोहाना नहीं पहुंचे अमित शाह, फोन पर ही रैली को किया संबोधित

खराब मौसम का कारण गृह मंत्री अमित शाह गोहाना रैली में नहीं पहुंच पाए। इसके बाद अमित शाह ने मोबाइल फोन के जरिए ही जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने हरियाणा की जनता से अपील की कि आने वाले लोकसभा चुनाव में हरियाणा की जनता सभी 10 सीटों पर बीजेपी को अपना समर्थन दें और विकास में भागीदार बनें।

Written by  Vinod Kumar -- January 29th 2023 04:55 PM
खराब मौसम के चलते गोहाना नहीं पहुंचे अमित शाह, फोन पर ही रैली को किया संबोधित

खराब मौसम के चलते गोहाना नहीं पहुंचे अमित शाह, फोन पर ही रैली को किया संबोधित

सोनीपत: गौहाना में आज अमित शाह की रैली आखिरी समय में रद्द हो गई। खराब मौसम का कारण उनका चौपर उड़ान नहीं भर सका। इसके बाद अमित शाह ने मोबाइल फोन के जरिए ही जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में शाह ने कहा कि वो रैली में न पहुंच पाने के लिए माफी मांगी। 

उनकी इच्छा गोहाना आने की थी, इसके लिए वह गोहाना रैली में आना चाह रहे थे, लेकिन पायलट ने खराब मौसम के चलते हवाई यात्रा से चलने से मना कर दिया। साथ ही उन्होंने हरियाणा की जनता से अपील की कि आने वाले लोकसभा चुनाव में हरियाणा की जनता सभी 10 सीटों पर बीजेपी को अपना समर्थन दें और विकास में भागीदार बनें।


इससे पहले सीएम मनोहर लाल भी इस रैली में पहुंचे और उनके साथ साथ ओपी धनखड़ और हरियाणा के तमाम नेता इस रैली में पहुंचे थे। सीएम मनोहर लाल ने रैली के दौरान जनसभा को संबोधित किया और प्रदेश सरकार के कामकाज का ब्यौरा इस दौरान दिया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला और पिछली सरकार को निशाने पर लिया। सीएम ने कहा कि पिछली सरकार में पर्ची खर्ची का खेल चलता था, लेकिन इस सरकार ने पूरे काम में पारदर्शिता लाने का काम किया है और इसमें सरकार कामयाब भी रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में भी सरकार प्रदेश का चौतरफा विकास करेगी। 

वहीं, इस रैली का विरोध करने जा रहे नवीन जयहिंद के समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया। रोहतक में नवीन जयहिंद के समर्थकों ने मौके पर जमकर हंगामा किया और पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी इस दौरान हुई है। पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। ये लोग अमित शाह की रैली का विरोध करने जा रहे थे और इसी बीच पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। मकड़ौली टोल प्लाजा पर नवीन जयहिंद के समर्थकों ने ये प्रदर्शन किया था।

 

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...