Mon, Jan 30, 2023
Whatsapp

हिसार दूरदर्शन केंद्र में गंदगी देख भड़के अनुराग ठाकुर, अधिकारियों को लगाई लताड़

Written by  Vinod Kumar -- December 05th 2022 01:02 PM
हिसार दूरदर्शन केंद्र में गंदगी देख भड़के अनुराग ठाकुर, अधिकारियों को लगाई लताड़

हिसार दूरदर्शन केंद्र में गंदगी देख भड़के अनुराग ठाकुर, अधिकारियों को लगाई लताड़

हिसार: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur ) हरियाणा में हिसार दूरदर्शन केंद्र हिसार (Doordarshan Kendra Hisar) का निरीक्षण करने पहुंचे यहां गंदगी देखकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर गुस्सा गए। परिसर में साफ सफाई ना होने पर अधिकारियों को लताड़ लगा दी। इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने एक साल में केंद्र के की ओर से प्रसारित कार्यक्रमों और उनको देखने वाले दर्शकों की संख्या की रिपोर्ट तलब कर ली।  

केंद्रीय मंत्री ने अनुराग ठाकुर ने निरीक्षण दौरे के दौरान दूरदर्शन केंद्र के स्टूडियो, कैमरा यूनिट, लाइब्रेरी, ट्रांसमीटर हाल, संयंत्र कक्ष तथा कैंटीन का भी निरीक्षण किया। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि इस दूरदर्शन केंद्र के माध्यम से पिछले एक साल के दौरान प्रसारित किए गए कार्यक्रमों तथा इन कार्यक्रमों के दर्शकों की संख्या सहित विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर तुरंत भेजना सुनिश्चित करें।


अनुराग ठाकुर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि परिसर को साफ सुथरा रखा जाए और कबाड़ बन चुके सामान की नीलामी करवाई जाए। इस अभियान को शुरू करने से एक तरफ जहां दूरदर्शन केंद्र साफ-सुथरे नजर आएंगे। वहीं कबाड़ सामान की नीलामी होने से सरकार को राजस्व भी मिलेगा।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोगों के ज्ञानवर्धक, मनोरंजन तथा भारत के गौरवशाली इतिहास की जानकारी हर भारतवासी तक पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार की ओर से प्रसार भारती के डीटीएच के माध्यम से अनेक टीवी चैनल निशुल्क उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।


- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...