Tue, Feb 7, 2023
Whatsapp

जम्मू में सेना ने ट्रक से जा रहे तीन आतंकियों को किया ढेर, नए साल पर फैलाना चाहते थे टेरर

जम्मू कश्मीर में सेना के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान के तहत सिधरा इलाके में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। तीनों ट्रक में छिपकर जा रहे थे। कार्रवाई के दौरान ट्रक चालक फरार होने में कामयाब हो गया।

Written by  Vinod Kumar -- December 28th 2022 11:45 AM
जम्मू में सेना ने ट्रक से जा रहे तीन आतंकियों को किया ढेर, नए साल पर फैलाना चाहते थे टेरर

जम्मू में सेना ने ट्रक से जा रहे तीन आतंकियों को किया ढेर, नए साल पर फैलाना चाहते थे टेरर

जम्मू कश्मीर में  सेना के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान के तहत सिधरा इलाके में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस को ट्रक से जा रहे आतंकियों के बारे में पहले ही सूचना मिल चुकी थी। इसके बाद पुलिस और सेना ने इलाके की घेराबंदी कर दी। 

सिधरा में पुलिस ने सामने से आ रहे ट्रक को रोका और आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन आतंकियों ने सरेंडर ना कर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी और ट्रक में छिपे तीनों आतंकियों को मार गिराया। फायरिंग के दौरान ट्रक में भी आग लग गई। एनकाउंटर की जगह का इलाका जंगल से घिरा था। इसी कारण से किसी भी नागरिक के हताहत होने की खबर नहीं है। 


एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया, 'हमने एक ट्रक की असामान्य गति देखी और उसका पीछा किया। ट्रक को जम्मू के सिधरा में रोका गया, जहां से चालक भागने में सफल रहा। ट्रक की तलाशी ली गई तो अंदर छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। फिर जवानों ने जवाबी फायरिंग की। ट्रक चालक की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है'

इन आतंकियों का प्लान नए साल पर दहशत फैलाना था। इस मुठभेड़ के बाद गृह मंत्रालय अलर्ट हो गया है। आज शाम 4 बजे गृह मंत्रालय ने एक अहम बैठक बुलाई है, जिसकी अध्यक्षता खुद गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। मीटिंग में CRPF, BSF के अधिकारी  जम्मू कश्मीर के पुलिस अधिकारी, IB चीफ और रॉ चीफ के साथ ही MHA के अधिकारी भी शामिल होंगे।



- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...