adv-img
अपराध/हादसा

फतेहाबाद में एटीएम लूटने की कोशिश, ताला और शटर नहीं काट पाए चोर

By Vinod Kumar -- November 14th 2022 04:07 PM
फतेहाबाद में एटीएम लूटने की कोशिश, ताला और शटर नहीं काट पाए चोर

फतेहाबाद/साहिल रुखाया: हरियाणा में चोरी, डकैती की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकामयाब रही है। बीती देर रात भी फतेहाबाद में एक बड़ी चोरी की वारदात होने से टल गई।

चोरों ने नेशनल हाइवे पर स्थित पीएनबी के एटीएम में सेंध लगाने का प्रयास किया, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। चोरों ने ताला और खिड़की काटने का प्रयास किया। साथ ही ताले और खिड़की के जंगले को काटने का प्रयास किया था। आज सुबह जब एटीएम का सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचा तो एटीएम के शटर का ताला और खिड़की आधी कटी हुई मिली। पास ही सब्बल और लाइटर भी पड़ा था। 

चोरों ने यहा लगे सीसीटीवी कैमरे को भी दूसरी दिशा में घुमाया हुआ था। पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि रात को एटीएम का शटर गिराया गया था, आज सुबह पहुंचा तो पाया कि शटर पर लगा ताला आधा कटा हुआ था। वहीं एटीएम की खिड़की पर लगा जंगला भी काटने का प्रयास किया गया था। पास ही एक सब्बल और लाइटर भी पड़ा था। जिस पर बैंक प्रबंधन को सूचना दी।

बैंक प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि सीसीटीवी कैमरे को भी दूसरी तरफ घुमा रखा था। चोर ताला काट नहीं पाए, जिस कारण एक बड़ी वारदात होने से टल गई।

- PTC NEWS

adv-img
  • Share