Wed, Feb 8, 2023
Whatsapp

बाइक पर जा रहे दो युवकों को डंपर ने मारी टक्कर, मौके पर दोनों की मौत

यमुनानगर के कस्बा साढौरा में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। डंपर से टक्कर लगने के बाद एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल हुए दूसरे युवक को पीछे से आ रहे डंपर ने कुचल दिया। हादसे के बाद दोनों डंपर चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शवों को एम्बुलेंस में डाल कर यमुनानगर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान सुशील और शेर सिंह के रूप में हुई है।

Written by  Vinod Kumar -- January 17th 2023 12:42 PM
बाइक पर जा रहे दो युवकों को डंपर ने मारी टक्कर, मौके पर दोनों की मौत

बाइक पर जा रहे दो युवकों को डंपर ने मारी टक्कर, मौके पर दोनों की मौत

यमुनानगर/तिलक भारद्वाज : कस्बा साढौरा में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब सुबह के समय दोनों युवक बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक डंपर ने इन्हें टक्कर मार दी। डंपर से टक्कर लगने के बाद एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल हुए दूसरे युवक को पीछे से आ रहे डंपर ने कुचल दिया। हादसे के बाद दोनों डंपर चालक मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनो डंपरों को कब्जे में लेने के बाद दोनों को साढौरा के समुदायक केंद्र में पहुंचाया। जांच के बाद डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल में ही हंगामा कर दिया, जैसे-तैसे पुलिस परिवार के लोगों को समझाने में कामयाब हुई। 


परिजनों का आरोप था कि जिस डंपर के नीचे दोनों युवक कुचले गए हैं इनके मालिक को बीच में बुलाया जाए, लेकिन पुलिस ने दोनों डंपरो को कब्जे में लेने के बात कहकर इन्हें समझा बुझाकर कर शवों को एम्बुलेंस में डाल कर यमुनानगर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान सुशील और शेर सिंह के रूप में हुई है।

मृतकों के परिजनों ने चेतावनी देते हुए कहा कि डंपर चालकों के खिलाफ उचित कार्रवाई ना होने पर मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ेगा। फिल्हाल पुलिस ने डंपरों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है साथ ही हादसे की जांच भी शुरू कर दी है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...