Sat, Jan 28, 2023
Whatsapp

टीएमसी नेता के घर पर हुए बम धमाके में दो की मौत, डेढ़ किलोमीटर दूर मिला एक शव

Written by  Vinod Kumar -- December 03rd 2022 11:43 AM
टीएमसी नेता के घर पर हुए बम धमाके में दो की मौत, डेढ़ किलोमीटर दूर मिला एक शव

टीएमसी नेता के घर पर हुए बम धमाके में दो की मौत, डेढ़ किलोमीटर दूर मिला एक शव

पश्चिम बंगाल में मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में टीएमसी नेता राजकुमार के घर पर एक बम धमाका हुआ। धमाके में टीएमसी दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के घायल होने की भी खबर है। तृणमूल बूथ अध्यक्ष का शव घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर बरामद किया गया है।

रात के 11 बजे ये बम धमाका हुआ था। जानकारी के मुताबिक ये धमाका देसी बम से हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घर की तस्वीरों से पता चल रहा है कि धमाका कितना जोरदार था। धमाके की आवाज दूर तक सुनी गई थी। 


वहीं, बीजेपी ने आरोप लगाया कि टीएमसी नेता राजकुमार के घर में देसी बम बनाया जा रहा था। बीजेपी का कहना है कि आने वाले पंचायत चुनावों के दौरान टीएमसी हंगामा कर लोगों को डराना चाहती थीं। बीजेपी पूरे की मामले की जांच NIA से करवाने की मांग की है। 

इससे पहले पश्चिम बंगाल के डेगंगा में 6 नवंबर को TMC नेता के घर में बम धमाका हुआ था। इस धमाके में दो लोग घायल हुए थे। पुलिस के मुताबिक कुछ मजदूर स्थानीय टीएमसी नेता के निर्माणाधीन घर काम कर रहे थे। सीढ़ियों के नीचे रखे इन बमों को जैसे ही मजदूरों ने छुआ इसमें जोरदार धमाका हो गया था। 

बता गें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल पंचायत चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों से पहले बम धमाकों की खबरें चर्चा का विषय बन गई हैं। कुछ समय पहले उत्तर 24 परगना में एक टीएमसी नेता सुकुर अली को पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था।


- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...