Wed, Apr 24, 2024
Whatsapp

कैप्टन अभिमन्यु ने की आदमपुर के साथ हिमाचल-गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने की 'भविष्यवाणी', हुड्डा पर पलटवार

Written by  Vinod Kumar -- November 03rd 2022 05:18 PM -- Updated: November 03rd 2022 06:34 PM
कैप्टन अभिमन्यु ने की आदमपुर के साथ हिमाचल-गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने की 'भविष्यवाणी', हुड्डा पर पलटवार

कैप्टन अभिमन्यु ने की आदमपुर के साथ हिमाचल-गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने की 'भविष्यवाणी', हुड्डा पर पलटवार

चंडीगढ़/अभिषेक तक्षक: बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु चंडीगढ़ में मीडिया से रूबरू हुए। आदमपुर उपचुनाव में कैप्टन अभिमन्यु ने जीत की भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल और गुजरात में भी जीत का दावा किया है।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आदमपुर में चुनाव प्रचार अच्छा रहा है और हमें भी प्रचार में जाने का मौका मिला है। लोगों की राय निकलकर सामने आई है, क्योंकि लोग सरकार बचे दो सालों विकास चाहते हैं। आदमपुर में भव्य बिश्नोई की बड़ी जीत होगी। बीजेपी के विधायकों की संख्या बढ़कर 40 से 41 होगी और आदमपुर में विकास होगा।


हिमाचल के विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हिमाचल में नई रिवायत इस बार बनेगी। उत्तराखंड में जिस तरह से रिवायत बदली है उसी तरह हिमाचल में भी अच्छे बहुमत से बीजेपी की एक बार फिर से सरकार बनेगी।

गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषित होने पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि गुजरात की धरा पर जन्में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्व में एक बड़ा सम्मान दिलवाया है। भारत विश्व गुरु बनने की और अग्रसर है। गुजरात की जनता विधानसभा चुनाव में बड़े बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाएगी। 

हरियाणा की वित्तीय स्थिति पर विपक्ष के आरोप पर कैप्टन अभिमन्यु ने पलटवार करते हुए कहा कि वित्त मंत्री के नाते 2014 में सरकार बनी तब श्वेत पत्र सरकार ने रखा था। हरियाणा के इतिहास में आर्थिक स्थिति पर पहली बार श्वेत पत्र आया था। जीएसटी समेत तमाम फैसले प्रदेश की वित्तीय स्थिति को लेकर लिए गए थे। हरियाणा का आज बेहतर वित्तीय प्रबधन है और प्रदेश तरक्की कर रहा है। 

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रदेश में बढ़े कर्ज के बयान पर पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हुड्डा से मेरा विनम्र अनुरोध है प्रदेश की वित्तीय स्थिति पर आमने-सामने चर्चा करें। हुड्डा दस साल सीएम रहे, लेकिन उन्हें प्रदेश की वित्तीय स्थिति की जानकारी उन्हें ना तब थी जब वो सीएम थे और उन्हें ना आज है। हुड्डा सरकार में किसानों को 2,5 और 7 रुपये के चेक किसानों को खराब फसल के मुआवजे के तौर पर मिलते थे। आज भी लोगों के घरों में उनके दिए गए 2 और 5 रुपये के चेक फ्रेम करके रखें हैं

 

- PTC NEWS

  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...