adv-img
राजनीति

Adampur by election: जनसभा में बोले सीएम मनोहर, भव्य को जितवाएं...आदमपुर का विकास मेरी जिम्मेदारी

By Vinod Kumar -- November 1st 2022 06:00 PM -- Updated: November 1st 2022 06:32 PM
Adampur by election: जनसभा में बोले सीएम मनोहर, भव्य को जितवाएं...आदमपुर का विकास मेरी जिम्मेदारी

हिसार के आदमपुर में चुनावी हलचल लगातार जारी है। आदमपुर में 3 नवंबर को वोटिंग होनी है और 6 नवंबर को इसके नतीजे घोषित किए जाएंगे. इस चुनाव में यहां 22 उम्मीदवार मैदान में है लेकिन बड़ा मुकाबला, बीजेपी के भव्य बिश्नोई, कांग्रेस के जयप्रकाश, इनेलो के कुरड़ाराम के बीज हैं। 

आज आदमपुर में बीजेपी की बड़ी रैली हुई है। इस रैली में सीएम मनोहर लाल भी शामिल हुए। रैली के दौरान सीएम मनोहर लाल ने विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा है। संबोधन के दौरान सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने बाहरी प्रत्याशी को यहां अपना उम्मीदवार बनाया है और यहां की जनता वोट डालते समय ये जरूर देखे कि कौन अपना है और कौन बाहरी है। 

सीएम ने लोगों से अपील की कि वो भव्य बिश्नोई को जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करें। उसके बाहर आदमपुर का खयाल सरकार खुद रखेगी और। आदमपुर विकास की मुख्यधारा से जुड़ेगा। सीएम ने दावा किया कि उपचुनाव में भव्य बिश्नोई की जीत पक्की है। 

सीएम ने कहा कि षड्यंत्र रच कर आदमपुर की जनता के साथ धोखा किया गया। जिन्होंने षड्यंत्र रचा वह आज वोट मांगने आ रहें हैं। हिसाब-किताब के लिए जनता के पास यह मौका है। 2 साल तक विकास के लिए मेरी जिम्मेदारी है।

सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने जात-पात का माहौल बनाया।करप्शन और क्राइम का माहौल कांग्रेस ने बनाया। कांग्रेस की सरकार में घोटाले हुए। बीजेपी सिद्धांतों की पार्टी है। कांग्रेस शुरू से ही षड्यंत्र रचती आ रही है। पीएम मोदी ने धारा 370 और 35A हटाई। कांग्रेस में निजी स्वार्थों के काम होते हैं। हरियाणा में कांग्रेस का कुछ नहीं बचा है। 

- PTC NEWS

adv-img
  • Share