Advertisment

हरियाणा कैबिनेट में बदलाव की सुगबुगाहट, इन 3 मंत्रियों को गंवानी पड़ सकती है कुर्सी

author-image
Vinod Kumar
New Update
हरियाणा कैबिनेट में बदलाव की सुगबुगाहट, इन 3 मंत्रियों को गंवानी पड़ सकती है कुर्सी
Advertisment

चंडीगढ़/अभिषक तक्षक: हरियाणा में मंत्रिमंडल में फेरबदल की तैयारी शुरू हो गई है। फेरबदल के दौरान नॉन परफॉर्मिंग मंत्रियों की कुर्सी जाना तय लग रही है। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ऐसे विधायकों को मंत्री पद दिए जाएंगे जो अपने क्षेत्रों में सरकार की उपलब्धियों को भुना सकें। 

Advertisment

सीएम मनोहर लाल अपने सभी मंत्रियों की रिपोर्ट दिल्ली दरबार में पेश कर चुके हैं, सूत्रों की जानकारी के मुताबिक बीजेपी कोटे के तीन मंत्री संदीप सिंह, कमल गुप्ता और कमलेश ढांडा की परफॉर्मेंस खराब है।

हालांकि, अभी बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व गुजरात विधानसभा चुनावों में व्यस्त है और उसके बाद ही इन मंत्रियों की कुर्सी पर अंतिम फैसला लिया जाएगा। अगर ये मंत्री अपनी कुर्सी गंवाते हैं तो इनकी जगह नए चेहरों को मनोहर कैबिनेट में शामिल किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में आदमपुर उपचुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को मंत्री बनाने का दबाव लगातार बनाया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इसके पीछे ये तर्क बताया जा रहा है कि भव्य बिश्नोई के मंत्री बनने से आस-पास के क्षेत्रों पर इसका गहरा असर पड़ेगा। बीजेपी जीटी बेल्ट के अलावा इस बेल्ट में भी मजबूत होगी।  



- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment