Thu, Feb 2, 2023
Whatsapp

कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा: मोदी की हत्या के लिए रहो...अब दर्ज हुआ FIR

Written by  Vinod Kumar -- December 12th 2022 04:06 PM
कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा: मोदी की हत्या के लिए रहो...अब दर्ज हुआ FIR

कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा: मोदी की हत्या के लिए रहो...अब दर्ज हुआ FIR

पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने पन्ना में एक सभा में कहा कि अगर लोकतंत्र को बचाना है तो मोदी की हत्या को तत्पर रहें। हत्या का मतलब हराना है।

राजा पटेरिया का कथित तौर पर जो वीडियो सामने आया है, वीडियो में वो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों, आदिवासियों के अलावा अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो। बाद में वो बात को घुमाते हुए कहते हैं कि हत्या मतलब हार। 


पटेरिया के बयान पर अब घमासान छिड़ गया है। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- ये विद्वेष की भावना और घृणा की राजनीति है। कांग्रेस के असली चेहरा सामने आ गया है। ऐसी चीजों को सहन नहीं किया जाएगा। कानून अपना काम करेगा।

वहीं, इस बयान के बाद गृहमंत्री मध्य प्रदेश नरोत्तम मिश्रा ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पटेरिया के खिलाफ एक मामला पन्ना के पवई थाने में दर्ज किया गया है। विवाद खड़ा होने के बाद उन्होंने कहा कि उनसे से बात फ्लो में निकल गई थी। वो गांधीवादी हैं और गांधी को मानने वाला पटेरिया ने बयान पर विवाद के बाद कहा कि वे गांधी को मानने वाले हैं और गांधी को मानने वाला हत्या की बात नहीं कर सकता। VIDEO गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...